Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:25 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

श्री कृष्ण गोशाला अजीतगढ प्रबंधन कार्यकारिणी बैठक, विगत कार्यों की समीक्षा तथा आगामी कार्यों के लिए प्रस्ताव

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

स्थानीय श्री कृष्ण गोशाला प्रबंधन कार्यकारिणी की मासिक बैठक गोशाला अध्यक्ष चैतन्य मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें विगत कार्यों की समीक्षा तथा आगामी कार्यों के प्रस्ताव लिए गए। पदाधिकारियों ने नंदीशाला चारदीवारी में अतिक्रमणकारियो के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे तो अतिक्रमणकारियों ने स्वयं ही अतिक्रमण हटाना शुरू हो गए। मासिक बैठक में पदाधिकारियों व सदस्यों ने विगत दिनों करवाए गए विकास व मरम्मत कार्यों की समीक्षा की। जिसमें आयकर विभाग में 80 जी के तहत सीए नितिन जोशी के सहयोग से पंजीयन कार्य, गोवंश के लिए नियमित दलिया/बांट बनाने के लिए दो स्थाई भट्टी बना दी गई है, इन पर मुकेश पारोडा, दशरथ सिंह पारोडा, महेश यादव केरली द्वारा एक एक टीन, निशांत पारीक पाटन ने दो, राहुल तिवाड़ी ने चार टीन प्रदान की है, जल्द ही भट्टियों पर टीन शेड लगाया जायेगा।

इसके अलावा गौ ग्रास संग्रहण रथ पर स्थाई चालक की विज्ञप्ति जारी करने, गोशाला दुकानों के बकायादारो को नोटिस जारी करने, गोशाला के गोवंश के लिए पेयजल हेतु बड़ा आरओ प्लांट लगाने के लिए भामाशाह,गौ भक्तो को प्रेरित करने, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती की पूर्व में की गई घोषणा के लिए पदाधिकारियों द्वारा व्यक्तिगत संपर्क करने का प्रस्ताव लिया गया। बैठक में नंदीशाला के कांडा कॉलोनी की ओर दो गेट बनाने के कार्य के साथ ही चारदीवारी में हो रहे अतिक्रमण को हटाने की चर्चा की गई।

बैठक के मध्य में ही उपाध्यक्ष रामजीवन सैनी, व्यवस्थापक महेश दीवान, कोषाध्यक्ष मोहन लाल पारीक, सह कोषाध्यक्ष गोपाल मीणा, विधि सलाहकार विक्रम सिंह बांकावत, कार्यकारिणी सदस्य पवन कुमावत, महेश रामावत, दुर्गा प्रसाद सोनी ने मौके पर जाकर अतिक्रमण हटाने शुरू करवाए तो अतिक्रमणकारी मक्खन योगी समेत अन्य पदाधिकारियों के पास आकर अतिक्रमण स्वीकार करके इसे अब खुद ही हटाने का आश्वासन दिया। इस पर गोशाला कार्यकारिणी ने अतिक्रमण हटाने के कार्य को स्थगित कर दिया। अगर एक सप्ताह में नंदी शाला की चारदीवारी से छड़ी, पत्थर आदि सामान नहीं हटाया तो पुलिस जाप्ते के साथ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा चारदीवारी तोड़कर गंदे पानी के नाले, गेट को अविलंब बंद करने का आश्वासन दिया है। बैठक में गोशाला प्रबंधन कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सदस्य मौजूद थे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर