Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 7:19 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Sanjeevni Royals: जयपुर शहर में प्रॉपर्टी खरीदने का फायदे…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जब रियल एस्टेट निवेश की बात आती है,

तो जयपुर शहर प्रॉपर्टी खरीदारों के लिए एक प्रमुख गंतव्य के रूप में सामने आता है। अपने समृद्ध इतिहास, सांस्कृतिक विरासत और शानदार वास्तुकला के लिए जाना जाने वाला जयपुर न केवल महलों और किलों का शहर है, बल्कि व्यावसायिक गतिविधियों का केंद्र भी है। चाहे आप पहली बार खरीदार हों या अनुभवी निवेशक, जयपुर हर बजट और ज़रूरत के हिसाब से कई विकल्प प्रदान करता है। इस लेख में, हम यह पता लगाएंगे कि जयपुर में निवेश करना एक समझदारी भरा कदम क्यों है और इससे क्या लाभ मिलते हैं।

जयपुर रियल एस्टेट में निवेश करने के शीर्ष कारण

समृद्ध सांस्कृतिक विरासत: जयपुर शहर में शानदार महलों, किलों और संग्रहालयों के साथ एक समृद्ध सांस्कृतिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि है, जो स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को आकर्षित करती है। एक मजबूत पर्यटन उद्योग और शहर के सांस्कृतिक महत्व के साथ, संपत्ति निवेशक अल्पकालिक आवास और दीर्घकालिक पट्टों से उच्च किराये की पैदावार से लाभ उठा सकते हैं।

उभरते हुए व्यावसायिक केंद्र:

जयपुर, पिछले कुछ वर्षों में, व्यावसायिक गतिविधियों के केंद्र के रूप में उभरा है, जिसने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों ही खिलाड़ियों को आकर्षित किया है। अनुकूल कारोबारी माहौल और व्यापार करने में आसानी के साथ, यह शहर एसएमई, एमएसएमई और उभरते उद्यमियों के लिए एक आकर्षक स्थान है। इस प्रकार, शहर के वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए वाणिज्यिक संपत्तियों में निवेश करना एक अच्छा निवेश बन जाता है।

कनेक्टिविटी:

बढ़ते बुनियादी ढांचे के विकास के साथ, जयपुर भारत के अन्य प्रमुख शहरों से अच्छी तरह से जुड़ रहा है, जिससे यहां पहुंचना और व्यापार करना आसान हो गया है। इसके अतिरिक्त, आगामी दिल्ली मुंबई कॉरिडोर और जयपुर मेट्रो जैसे प्रमुख बुनियादी ढांचे के विकास ने व्यवसायों और निवेशकों के लिए शहर के आकर्षण को बढ़ा दिया है।

किफायती रियल एस्टेट दरें:

अन्य महानगरीय शहरों की तुलना में जयपुर की रियल एस्टेट कीमतें अभी भी सस्ती हैं, जो संपत्ति में निवेश करने की चाह रखने वालों के लिए एक अच्छा आधार है। इस प्रकार, जयपुर की रियल एस्टेट में निवेश करने से दिल्ली और मुंबई जैसे राजधानी शहरों की तुलना में अधिक रिटर्न मिल सकता है।

प्लॉट एवं मिनी फार्म हाऊस in Sanjeevni Royals:

वर्तमान में Sanjeevni Royals की रेट र 8000/- प्रति वर्गगन में है। इस sites plans में 50 वर्गगज से लेकर

1. 500 वर्गगज तक के प्लॉट है जल्द अपना प्लॉट बुक करें। 20% रकम देकर नगर पालिका अप्रूव्ड प्लॉट के मालिक बनें। 53 वर्गगज का अपना प्लॉट बुक करें मात्र र 85000 में शेष सम बैंक की आसान किस्तों द्वारा दें।

88 वर्गगज का अपना प्लॉट बुक करें मात्र र 140000 में शेष खुम बैंक की आसान किस्तों द्वारा दें। 160 वर्गगज का अपना प्लॉट बुक करें मात्र र 256000 में शेष रूम बैंक की आसान किस्तों द्वारा दें।

प्लॉट एवं मिनी फार्म हाऊस in टोंक रोड, चाकसू जयपुर में

वर्तमान में चाकसू में दुकान की रेट र 3 लाख नकद में

1. और आबादी के बीच है।

2. आज ही मकान बनाकर रहे।

3. इस प्लॉट और दुकान को खरीदने के लिए बैंक लोन ले सकते हैं।

4. और इसमें सुविधा भी उपलब्ध है जैसे- सड़क, पानी, बिजली, पार्क इत्यादि ।

5. उधर ऐरिये के पास बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन नजदीक हैं।

6. और बैंक, हॉस्पिटल, स्कूल, कॉलेज, बाजार नजदीक हैं।

7. और इस प्लॉट के पास ही है स्टेट हाईवे नं. २ पर स्थित हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर