Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 10:11 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

RPSC Paper Leak: राजस्थान में एक और पेपर लीक मामले में बड़ी सफलता, SOG के हत्थे चढ़ा माफिया सुरेश ढाका का भाई

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

RPSC Paper Leak : स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने पेपर लीक करवाने वाले एक गिरोह के सरगना सुरेश ढाका के भाई कमलेश ढाका को शनिवार को जयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी कई प्रतियोगी परीक्षाओं में वांटेड चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी का भाई सुरेश ढाका उदयपुर में शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर परीक्षा से पहले बस में 40 अभ्यर्थियों को पढ़ाने का मामला सामने आने के बाद विदेश भाग गया था।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

एसओजी के एडीजी वी.के. सिंह ने बताया कि कमलेश ढाका सांचौर के अचलपुरा स्थित गंगासर निवासी है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2022 में दौसा कोतवाली में अन्य लोगों के साथ राजस्थान उच्च न्यायालय की ओर से आयोजित क्लर्क ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2020 का पेपर लीक मामला दर्ज किया गया था। परीक्षा वर्ष 2022 में आयोजित की गई थी। आरोपी कमलेश ने अलवर में एक परीक्षा सेंटर के नजदीक जीर्ण भवानी गार्डन में परीक्षा से पहले परीक्षार्थियों को सॉल्व पेपर पढ़ाया था।

Miss World 2024: किसने जीता मिस वर्ल्ड 2024 का खिताब, जानें कौनसे पायदान पर रहा भारत

जयपुर की स्कूल से हुआ था पेपर लीक*369

एडीजी सिंह ने बताया कि राजस्थान उच्च न्यायालय की ओर से आयोजित क्लर्क ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2020 का पेपर जयपुर में मुरलीपुरा स्थित दीवाकर स्कूल से लीक किया गया था। परीक्षा से पहले आरोपी छोटूराम व अन्य ने पेपर निकाल लिया था। इस मामले में सुरेश ढाका भी वांटेड है। वांटेड सुरेश ढाका ने ही कमलेश ढाका को परीक्षा से पहले परीक्षार्थियों को पढ़ाने के लिए पेपर दिया था।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर