Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 9:35 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rockstar’ girl Nargis Fakhri: स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मुंबई:  नरगिस फाखरी एक एडवेंचरस सीकर हैं और वाटर स्पोर्ट्स के प्रति उनका प्रेम इसका प्रमाण है। ‘रॉकस्टार’ गर्ल, जिसने वॉटर-बेबी होने की बात स्वीकार की है, ने कहा कि वह सेलिंग, पैडल बोर्डिंग, कायाकिंग और जेट स्कीइंग जैसी कुछ सबसे मजेदार वॉटर-बेस्ड एक्टिविटीज में शामिल होना पसंद करती है। एडवेंचरस स्पोर्ट्स में शामिल होने के अलावा, एक्ट्रेस को अपने आस-पास के शांत और शानदार व्यू का आनंद लेने के लिए अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से ब्रेक लेना पसंद है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अपने वेकेशन या मी-टाइम बिताने का उनका आइडियल तरीका डेक पर बैठना, पानी को निहारना, शांति का आनंद लेना और अच्छा खाना खाना है।
एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि हालांकि उन्हें स्नॉर्कलिंग पसंद है, लेकिन वह स्कूबा डाइविंग के अपने पहले प्रयास में असफल रहीं, जिसे वह एक बार फिर से आजमाना चाहती हैं। उन्होंने याद किया कि उनके पहले स्कूबा डाइविंग अनुभव ने उन्हें “भयभीत” कर दिया था क्योंकि वह पानी के नीचे कई जीवों को देखने के बाद “घबरा” गई थी।
उन्होंने आगे कहा कि उन्हें वेकबोर्डिंग, क्लैमिंग और मछली पकड़ने का भी आनंद मिलता है। अपने “सुपर फन” क्लैमिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए, नरगिस ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने पहली बार अबू धाबी में ऐसा किया था। तो, मैं अपनी बोट से रेत पर उतरें। पानी मेरे घुटने के ठीक ऊपर है। मैंने क्लैम के लिए रेत खोदी। मैं ताजा मछली लेकर घर गयी और मैंने क्लैम से पास्ता बनाया।”
इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था। उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा वह इस साल के अंत में करेंगी।
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर