Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 10:26 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Ravi Kishan: रवि किशन को पति बताने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने किया FIR दर्ज,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

लखनऊ की एक महिला अपर्णा ठाकुर हाल ही में एक्टर रवि किशन के खिलाफ आरोप लेकर सामने आईं। लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि रवि किशन अपनी दूसरी शादी से हुई बेटी को सामाजिक और सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं और अब, पता चला है कि रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की है। मंगलवार देर रात दर्ज की गई एफआईआर शिकायत में कहा गया है कि प्रीति ने आरोप लगाया है कि अपर्णा ने उन्हें धमकी दी और 20 करोड़ रुपये की मांग की।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

उन्होंने कहा कि Aparna Thakur के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और उन्होंने एक्टर को फर्जी बलात्कार मामले में फंसाने और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी। जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्होंने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर Ravi Kishan पर झूठे आरोप लगाए। इसमें यह भी बताया गया कि अपर्णा ठाकुर की शादी को 35 साल हो गए हैं और उनके पति राजेश सोनी हैं। उनकी 27 साल की एक बेटी और 25 साल का बेटा है। एफआईआर की कॉपी भी वायरल हो गई है।

Bollywood Actress: 46 की उम्र में भी कुंवारी, कई बार लड़ाया इश्क, पर नहीं मिली मंजिल, अब मां बनने को तरस रही ये एक्ट्रेस

‘बेटी को स्वीकार नहीं कर रहे रवि किशन’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, ‘मेरा नाम अपर्णा है और मेरी बेटी सांसद और एक्टर रवि किशन की बेटी है, जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं।’ अपर्णा ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने के अपने इरादे के बारे में भी बात करते हुए कहा, ‘मैं इसके लिए कोर्ट भी जा रही हूं।’

अपर्णा ठाकुर क्या चाहती हैं?

उनकी बेटी शिनोवा ने एक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री से अपील भी की, जिसमें बेटी को उसकी सही पहचान और अधिकार दिलाने का निवेदन किया गया है। अपर्णा ठाकुर ने कहा कि वह रवि किशन की भलाई की चिंता के कारण पुलिस को शामिल करने से बचना चाहती हैं और उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं। रवि किशन के साथ अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी और वह चाहती हैं कि वह या तो औपचारिक रूप से बेटी को गोद ले लें या उसे अपने बच्चे के रूप में स्वीकार कर लें।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर