Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 9:00 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajshthan: CM भजनलाल ने कर्मचारियों को दी बड़ी नसीहत, जानें क्या बोले

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Jaipur News : गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सचिवालय कर्मचारी संघ की ओर से आयोजित समारोह में शामिल हुए और ध्वजारोहण किया। इसके बाद समारोह को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कर्मचारियों को जिम्मेदारी के साथ काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि सचिवालय कोई भवन नहीं है बल्कि राजस्थान की 8 करोड़ जनता की आस्था का मंदिर है। सीएम ने कहा कि “सचिवालय के कर्मचारियों की तरफ प्रदेश की 8 करोड़ जनता भरोसा होता है, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। इससे पहले सीएम ने सचिवालय स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। मुख्य सचिव ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार कर्मचारियों को समय पर सैलरी के साथ अन्य खर्च भी देती है। ऐसे में हमेशा सीधी लाइन से हट कर काम न करें।

कलयुगी पिता: पत्नी को मायके भेज बेटी से कई बार किया रेप, 11 साल की मासूम प्रेग्नेंट, कोर्ट से नहीं मिली एबॉर्शन की अनुमति..

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि शासन सचिवालय इस राष्ट्रीय पर्व को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाता है, इसके लिए सभी को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। ये पर्व हमें संविधान के साथ चलने के लिए प्रेरित करता है। सीएम ने कर्मचारियों से कहा कि हम अधिकारों की चिंता तो करते हैं, लेकिन कर्तव्यों की पालना नहीं करते है। उन्होंने आगे कहा अध्यक्ष सीताराम ने कुछ मांगों की तरफ इंगित किया है, उनका ध्यान हम रखेंगे। सचिवालय वह केंद्र है जहां तक पहुंचने में लोगों की उम्र गुजर जाती है, इसलिए ये समझना होगा कि कोई व्यक्ति आपके पास आ रहा है तो वो अभाव में आ रहा है, इसलिए उसकी समस्या का ध्यान रखना जरूरी है।

सीएम ने कहा कि 2047 तक देश विकसित राष्ट्र बने इसको लेकर पीएम मोदी काम कर रहे हैं। हमें भी उसी दिशा में सोचना होगा और काम करना होगा। कर्मचारियों की जो जरूरी मांग है उस पर सरकार संवेदनशीलता के साथ काम करेगी। प्रदेश में लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचे, उस पर हम सबको मिलकर काम करना है। सीएम ने कर्मचारियों को नसीहत देते हुए कहा कि “लोगों के विश्वास को बनाए रखना है, मैं किसान पुत्र हूं, पार्टी ने जो मुझ पर विश्वास किया है, उसे पूरा करूंगा, युवाओं के साथ धोखा बर्दाश्त नहीं होगा। जो गड़बड़ी करेगा उसे सजा मिलेगी

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर