Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:54 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Rajasthan News: वो आखिरी कॉल, जिस पर किसी ने नहीं किया भरोसा…सात लोगों की मौत से छाया मातम,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

रविवार शाम के छह बजे थे संतकुमार के फोन पर एक काल आई। कॉलर ने बताया कि उनके भतीजे हार्दिक की सड़क हादसे में परिवार के साथ मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने इधर-उधर व उसके दोस्तों को फोन किया और घटना के बारे में सच्चाई का पता करने को कहा। करीब 20 मिनट बाद जब सच्चाई का पता चला तो हार्दिक का ताऊ संतकुमार सिहर उठा। पूरे परिवार की एक साथ जिंदा जलने की खबर जैसे ही शिवशंकर पुरी की गली में फैली तो सन्नाटा पसर गया।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188

शारदा रोड स्थित अग्रवाल कांप्लेक्स के पीछे शिवशंकर पुरी है। यहां एक घर में संतकुमार चावल वाले व उनका भतीजा हार्दिंक बिंदल परिवार के साथ रहते है। ताऊ-भतीजे के बीच काफी प्रेम था। संतकुमार ने बताया कि भाई महेश चंद की मौत के बाद हार्दिक ने उन्हें पिता का सम्मान दिया। दोनों के परिवार एक ही आंगन में रहते है, लेकिन कभी उनके बीच कोई विवाद नहीं हुआ। वह हार्दिक को अपने बड़े बेटे की तरह ही मानते थे।

हार्दिक भी कोई काम करने से पहले उनसे मशविरा करता था। अब उनके बिना वह कैसे जी पाएंगे। भतीजे के बारे में बाते करते हुए उनकी आंखों से आंसुओं की धारा बह रही थी। यही नहीं वहां मौजूद लोगों जब हादसे की कहानी सुनी तो उनकी आंखे भी भर आई।

Jammu Kashmir News: बड़ा हादसा ! झेलम नदी में नाव पलटने से कई लोग लापता, बचाव अभियान जारी…

परिवार बचाने की लगाता रहा गुहार

राजस्थान के सीकर में हुए हादसे का मंजर बेहद खौफनाक था। प्रत्यशदर्शियों व पुलिस अधिकारियों ने हादसे के दौरान का जो दृश्य बताया, वह दिल दहलाने वाला था। लोगों का कहना था कि ट्रक व कार दोनों में सीएनजी लगी थी। ट्रक में रूई भरी थी। सेंट्रों की टक्कर के बाद जैसे ही कार में आग लगी उसने ट्रक को अपने आगोश में ले लिया। तेज आग ने ट्रक व कार को बुरी तरह जला दिया। सीएनजी होने से दोनों में तेजी से आग भड़की।

एक प्रत्यशदर्शी ने बताया कि आग लगने पर पूरा परिवार चिल्लाकर बचाने की गुहार कर रहा था लेकिन कोई उन्हें नहीं बचा पाया। कार के लाक होने पर खिड़की तोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी। इस पर सभी दूर जा खड़े हुए।

डीएम दीपक मीणा ने की सीकर में अधिकारियों से बातचीत

डीएम दीपक मीणा ने घटना की सूचना मिलते ही सीकर व फतेहपुर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत की और उनसे हादसे की जानकारी ली। उन्होंने पीडित परिवार की मदद का आग्रह किया। उन्होंने एडीएम सिटी ब्रजेश कुमार सिंह भी इस मामले में पीड़ित परिवार की मदद को कहा।

हादसे में इन्होंने गंवाई जान

1. मंजूबिंदल (58 वर्षीय) पत्नी महेश बिंदल 2. हार्दिक बिंदल (35 वर्षीय) पुत्र महेश बिंदल 3. स्वाति बिंदल (32 वर्षीय) पत्नी हार्दिक बिंदल 4. सुदीक्षा (5 साल) पुत्री हार्दिक बिंदल5 5. रितिक्षा (ढाई साल) पुत्री हार्दिक बिंदल 6. नीलम गोयल (55 वर्षीय) पत्नी मुकेश गोयल 7. आशुतोष गोयल (35 वर्षीय) पुत्र मुकेश गोयल

मेरठ के सात लोगों की राजस्थान के सीकर फतेहपुर इलाके में सड़क हादसे में मौत हो गई है। राजस्थान पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है। ब्रह्मपुरी पुलिस परिजनों के संपर्क में है। उनकी पूरी मदद की जा रही

घटना के प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि कार ने पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद कार में आग लगी ओर उसने रूई से भरे ट्रक को भी अपने आगोश में ले लिया। आग लगने के बाद काल लाक हो गई। कोई इससे नहीं निकल पाया। कार में बैठे लोग चिल्लाते रहे लेकिन वह उन्हें बचा सके।सभी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर