Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:57 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सोशल मीडिया पर उठने लगे सवाल: आखिर क्यों एक ही रंग के कपड़े पहनकर वोट डालने पहुंचे फिल्मी सितारे…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण की वोटिंग हुई. इस वोटिंग में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के छोटे से लेकर बड़े सितारों ने हिस्सा लिया और अपने मत का इस्तेमाल किया. वोटिंग के दौरान फिल्म सितारों के बीच एक बेहद कॉमन चीज देखने को मिली, जिसकी अब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. अगर आपने भी सोशल मीडिया पर इन सितारों को ध्यान से देखा होगा तो ये बात जरूर गौर की होगी. दरअसल, वोटिंग करने बॉलीवुड के अधिकतर सितारे सफेद रंग के कपड़ों में पहुंचे. ऐसे में अब यूजर्स भी सवाल उठा रहे हैं.

बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए 400 सीट: या कोई बड़ी तैयारी, जीतने का दावा महज चुनावी रणनीति……

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, ऐश्वर्या राय, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, करीना कपूर, विद्या बालन, रेखा, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन जैसे कई फिल्मी सितारों ने व्हाइट आउटफिट पहना था. अधिकतर सितारों को एक ही रंग के कपड़े में देख जहां फैन्स हैरान हैं, तो वहीं कुछ सवाल भी उठाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मैय्यत में जा रहे क्या ये सब जो सफेद रंग के कपड़े पहनकर आए हैं?’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘वोटिंग है या व्हाइट डे है जो सभी लोगों ने एक ही रंग के कपड़े पहने हैं’. एक और यूजर ने लिखा है, ‘सफेद को शांति का प्रतीक कहते हैं, इसलिए लगता है सबने इस रंग को चुना है’. इस तरह से यूजर्स के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर