Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 2:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाई को आरपीएससी के साक्षात्कार में पास कराने का बनाया दबाव: 50 लाख का फ्लैट मांगने; आरजेएस ने एलडीसी युवती के खिलाफ ‘हनी ट्रैप’ का मामला कराया दर्ज….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

आरजेएस ने अपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि युवती- ब्रांडेड कपड़े, महंगे मोबाइल, मेकअप और रूम रेंट के नाम पर रुपए लेती रही। इसके बाद युवती ने अपने जीजा से भी बात करवाई और शादी का दबाव बनाया। आरोप लगाया कि युवती का उससे शादी करने का मकसद उसकी प्रॉपर्टी हड़पना है। वह उनकी हत्या करना चाहती है।
आरजेएस नेअपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि वर्ष  2021 में दिवाली तक वह 3 लाख 50 रुपए से ज्यादा ले चुकी थी। वह चैट और कॉल की रिकॉर्डिंग सेव रखती थी। इसी के आधार पर आगे अपने परिवार के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी। युवती ने जज को पेपरलीक गिरोह से जान पहचान होने की धमकी दी और कहा कि उनको बोलकर तुझे और तेरे परिवार वालों को मरवा दूंगी। उनके हाथ-पैर तुड़वा दूंगी।

अमेरिका में मचाया धमाल; कश्मीर की परी ने देश का नाम किया रोशन….

आरजेएस ने अपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि 2024 में युवती के भाई का राजस्थान लोक सेवा आयोग में एईएन के लिए साक्षात्कार था। इसी दौरान युवती ने मानसिक दबाव बनाया कि सिफारिश करके भाई को इस इंटरव्यू में पास कराओ, या फिर रुपए का बंदोबस्त करो, ताकि साक्षात्कार के लिए यदि रुपए की डिमांड होती है तो वह देने होंगे। रिपोर्ट में बताया गया कि इसके बाद जज ने कहा- मेरी अभी पोस्टिंग हुई है, मेरी कोई जानकारी नहीं है।
आरजेएस नेअपनी रिपोर्ट  में आरोप है कि जब वह कोर्ट में होते, तब युवती उन्हें अश्लील मैसेज करती, वीडियो भेजती और धमकी देती थी। ऐसे में वह मानसिक रूप से प्रताड़ित होते रहे। युवती अपने फेवर के मैसेज तो चैट में रखती लेकिन, धमकी वाले मैसेज को डिलीट कर देती। युवती ने पिता की फैक्ट्री में लगाने के लिए 80 हजार रुपए भी लिए थे।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर