Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 1:33 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Poonam Pandey की हुई मौत, कैंसर से थीं पीड़ित, मैनेजर ने किया कंफर्म

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Poonam Pandey Death News: अपनी बोल्डनेस और विवादों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक मौत हो गई है. उनके मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. इस खबर के सामने आने के बाद से सभी शॉक में हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

32 साल की पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर का सामना कर रही थीं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की टीम ने अपने बयान में किया है. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी टीम ने आधिकारिक बयान जारी किया है. इसमें बताया लिखा गया है, ‘आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है. ये बताते हुए हमें दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी पूनम को हमने सर्वाइकल कैंसर के हाथों खो दिया है. हर जिंदा चीज जो उनके कॉन्टैक्ट में आया उन्होंने से पूरा प्यार और दयालुभाव दिया. इस दुखभरी घड़ी में हम प्राइवसी की रिक्वेस्ट फैंस से करते हैं ताकि हम उन्हें प्यार से याद कर सकें.’

मैनेजमेंट टीम ने की पुष्टि

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से शेयर हुई इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को परेशान कर दिया है. कई यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर पूछा है कि क्या ये मजाक है. क्या पूनम की टीम किसी प्रोजेक्ट के प्रचार के लिए ये पैंतरा आजमा रही हैं. क्या वो सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाना चाहती हैं या फिर कहीं उनका अकाउंट हैक तो नहीं हो गया?

उन्होंने बताया, ‘पूनम को कुछ वक्त पहले कैंसर से पीड़ित पाया गया था. ये आखिरी स्टेज का कैंसर था. वो यूपी में अपने होमटाउन में थीं और वहीं से इलाज करवा रही थीं. उनका अंतिम संस्कार भी वहीं होगा. अभी हमें इस बारे में और डिटेल्स मिलना बाकी है.’

पूनम की मैनेजर ने कही ये बात

पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने खुद इस दिल दुखाने वाली खबर का ऐलान किया. उन्होंने कहा, ‘पूनम पांडे इंडस्ट्री का ही चमकता सितारा नहीं थीं, बल्कि वो लोगों के लिए ताकत और सहनशक्ति का भी उदाहरण थीं. उनकी खराब होती तबीयत के बीच उनकी हिम्मत सभी में दाद देने वाली थी. हम उनकी मौत के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन साथ ही हमें याद रखना चाहती कि सर्वाइकल कैंसर कितनी बड़ी परेशानी है और इसे लेकर जागरूकता फैलानी चाहिए.’

एक्ट्रेस ने शेयर किया था आखिरी वीडियो

29 जनवरी को पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर यही उनका आखिरी पोस्ट था. इस पोस्ट में पूनम को ब्लैक लेदर पैंट और व्हाइट कॉर्सेट टॉप पहने देखा गया था. वो एक क्रूज पर स्टाइलिश अंदाज में चलती और एन्जॉय करती नजर आई थीं. उनके साथ उनकी सिक्योरिटी टीम भी थी.

 

 

View this post on Instagram

 

Shared post on

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इंडस्ट्री की सबसे विवादित हस्तियों में से एक थीं. अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा बटोरने के लिए उन्हें जाना जाता था. इसके अलावा उनकी बातों और एक्शन्स पर भी काफी विवाद होते थे. पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने ‘लव इज पॉइजन’, ‘आ गया हीरो’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी फिल्मों में काम किया था. कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में भी उन्हें देखा गया था.

विवादित रही शादी

1 सितंबर 2020 को पूनम पांडे ने अपने दोस्त सैम बॉम्बे से शादी की थी. हालांकि इस शादी में जल्द ही दिक्कतें आने लगीं. शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने पति सैम पर शोषण और मारपीट का आरोप लगाया था. सैम को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद सैम बॉम्बे जमानत पर छूटे थे. पूनम और सैम ने बात कर अपने रिश्ते को उलझा लिया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर दोनों ट्रोल भी हुए थे.

विवादों से था पूनम रिश्ता 

2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है, तो वो न्यूड पोज करेंगी. इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. 2016 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी. टीम के जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी.

एक बार उन्होंने यूट्यूब पर अपने बाथरूम के अंदर का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उन्हें यूट्यूब की तरफ से ब्लॉक कर दिया गया था. 2012 में उन्होंने अपने नाम का एक ऐप बनाया था, जिसे गूगल ने ये कहकर बैन कर दिया था कि वो ऐप के जरिए एडल्ट कंटेंट बना रही हैं. एडल्ट वीडियो मामले में जब राज कुंद्रा विवादों में आए, तो उस वक्त मामले से पूनम पांडे का नाम भी जोड़ा गया. पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने बेबाक अंदाज के लिए वो हमेशा ही लोगों के जहन में रहेंगी.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर