Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 1:59 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस ने लिया एक्शन: विदेशी महिलाओं का रेट लगाते हुए लड़के का Video हुआ वायरल; ‘ये 150 की, ये 200 की…”

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यूं तो भारत की संस्कृति रही है कि घर में आने वाला अतिथि भगवान के समान होता है। लेकिन कभी-कभी हमारे देश में लोग विदेशी पर्यटकों के साथ ऐसा सुलूक करते हैं, जिससे पूरे देश को शर्मसार होना पड़ता है। हाल में कुछ ऐसी ही घटना राजस्थान के जयपुर में घटी। जहां एक लड़के ने विदेशी महिलाओं के दाम लगाते हुए वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया। इस घटना ने पूरे देश का सिर शर्म से झुका दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया है। युवक जयपुर के जमावरागढ़ का रहने वाला है।

नहीं होगी कोई परेशानी: मेंटल हेल्थ को सही रखने के लिए अपनाएं ये टिप्स, शांत रहेगा दिमाग….

विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता करते दिखा युवक

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का जयपुर घूमने आई विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए उनके दाम लगा रहा है। लड़का महिलाओं के तरफ उंगली दिखाकर उनके रेट बताते हुए वीडियो बना रहा है। लड़के को विदेशी महिलाओं के तरफ इशारा करते हुए, ये 150 की… ये 200 की… कहते हुए सुना जा सकता है। लड़का हिंदी में बोल रहा है इस वजह से महिलाओं को उसकी बातें समझ में नहीं आ रही। वहीं एक अन्य वीडियो में यह लड़का एक विदेशी महिला को अपनी लुगाई बता रहा है और विदेशी पुरुष को अपना साला बता रहा है।

पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, ये लड़का आमेर किले में टूर गाइड है। वह आमेर और जयगढ़ के आसपास ही घूमते रहता है। वह आते-जाते विदेशी पर्यटकों को तंग करते और उनके साथ बद्तमीजी करते हुए कई बार देखा जा चुका है। इस बार फिर से उसका वीडियो विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग लड़के की इस हरकत पर भड़क गए और जयपुर पुलिस को टैग कर इस पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़के की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर