Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 7:59 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

गुजरात में आज रोड शो करेंगे PM Modi, यूएई के राष्ट्रपति भी होंगे साथ; गांधीनगर में ग्लोबल समिट का करेंगे उद्घाटन

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो-2024 का उद्घाटन करेंगे, इसकी तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं, पीएम मोदी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के उद्घाटन से एक दिन पहले मंगलवार को यहां सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे।अहमदाबाद शहर के पुलिस यातायात उपायुक्त सफीन हसन ने कहा कि तीन किलोमीटर लंबा रोड शो शाम को हवाई अड्डे पर संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति का स्वागत करने के बाद शुरू होगा। रोड शो इंदिरा ब्रिज पर समाप्त होगा, जो अहमदाबाद को गांधीनगर से जोड़ता है। ब्रिज सर्कल से, दोनों नेता गांधीनगर में अपने-अपने गंतव्य के लिए रवाना होंगे

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए हैं। पीएम मोदी बुधवार को गांधीनगर के महात्मा मंदिर कन्वेंशन सेंटर में वीजीजीएस के 10वें संस्करण का उद्घाटन करने वाले हैं। पीएमओ ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पीएम मोदी आठ से दस जनवरी तक अपनी तीन दिवसीय गुजरात यात्रा के दौरान विश्व नेताओं और शीर्ष वैश्विक निगमों के सीईओ के साथ द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे।

श्री करणपुर में कांग्रेस की जीत लगभग तय , कुन्नर को गहलोत ने दी जीत की बधाई भाजपा करेगी हार की समीक्षा

गांधीनगर में होगा गुजरात ग्लोबल समिट

बता दें कि वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी, 2024 तक गांधीनगर, गुजरात में आयोजित किया जा रहा है। इसकी थीम ‘गेटवे टू द फ्यूचर’ है। यह संस्करण ‘वाइब्रेंट गुजरात के 20 वर्षों को सफलता के शिखर के रूप में’ मनाएगा। इस वर्ष के शिखर सम्मेलन के लिए 34 भागीदार देश और 16 भागीदार संगठन हैं। इसके अलावा, उत्तर-पूर्वी क्षेत्र विकास मंत्रालय उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों में निवेश के अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए वाइब्रेंट गुजरात मंच का उपयोग करेगा।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर