Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 10:55 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi: इंडी गठबंधन ईवीएम का रोना रोने लग गया; देश में एग्जिट पोल शुरू हो गया है, पीएम मोदी बोले…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पटना में शनिवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में एग्जिट पोल शुरू हो गया है। उन्होंने दावा किया कि इंडी गठबंधन वाले ईवीएम का रोना रो रहे हैं इसका मललब एनडीए को लोकसभा चुनाव 2024 में सफलता मिल रही है। 4 जून को इस बार भी देश में नया रिकॉर्ड बनेगा। पीएम मोदी ने शनिवार को पाटलिपुत्र के अलावा बक्सर और काराकाट लोकसभा सीट पर रैलियां की। इन तीनों सीटों पर आखिरी चरण में 1 जून को वोटिंग होगी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पटना जिले के बिक्रम स्थित कृषि भवन में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में जनसभा करते हुए अहिरौली में आरजेडी और कांग्रेस समेत इंडी गठबंधन के पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि चारो तरफ एक ही मंत्र है, फिर एक बार-मोदी सरकार। एक तरफ मैं हूं जो चौबीसो घंटे सातो दिन देश् की सेवा करने में लगा हूं। दूसरी तरफ इंडी गठबंधन वाले हैं जो झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। एक तरफ मोदी है जो देश को 2047 तक विकसित भारत बनाना चाह रहा है। आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटा है।

Read More : – 49 डिग्री तक जाएगा पारा; हीटवेव से हो चुकी हैं 14 मौत – राजस्थान के 12 जिलों में आज गर्मी का रेड अलर्ट….

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन से प्रधानमंत्री कौन बनेगा, यह तय नहीं है। सभी पार्टियां एक-दूसरे की टांग खिंचने में लगी है। एक तरफ मोदी है तो दूसरी ओर इंडी गठबंधन में पांच लोग पीएम पद के उम्मीदवार हैं। वे पीएम पद को म्यूजिकल चेयर बनाना चाहते हैं। इंडी गठबंधन केवल मोदी को गालियां देने में जुटा हुआ है। एलईडी के युग में ललटेनिया लेकर घूम रहे हैं। लेकिन उनके लालटेन से केवल एक ही घर में रोशनी है, बाकी घर में अंधेरा है। उनका एक ही सिद्धांत है, अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता। वे धर्म के आधार पर आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। लेकिन जब तक मोदी जिंदा है, ऐसा नहीं होने देंगे।

इसके बाद काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए भारी बहुमत से जीतेगा। उन्होंने कहा कि चार जून को शाम होते-होते राजद वाले कहेंगे कि कांग्रेस वाले ने लुटिया डूबो दी। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा मल्लिकार्जुन खड़गे पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस को बार-बार खारिज कर चुकी है।

 

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर