Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:31 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

देखकर हैरान रह गए लोग – “दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरी नोटों की गड्डियां” 7 करोड़ वोटिंग से पहले ऑटो से मिले…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग से पहले आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में पुलिस ने एक ऑटो से सात करोड़ रुपए जब्त किए हैं। ऑटो से भारी मात्रा में कैश होने की जानकारी तब मिली जब एक ट्रक की चपेट में आने के बाद ऑटो बीच सड़क पर पलट गया। हादसे के बाद सड़क पर नोटों की गड्डियां देखकर लोग दंग रह गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

दरअसल, विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम की तरफ जा रहा ऑटो एक ट्रक की चपेट में आने के कारण बीच सड़क पर पलट गया। नल्लाजर्ला मंडल के अनंतपल्ली में हुए इस हादसे के बाद ऑटो में छिपाकर रखी गई नोटों की गड्डियां सड़क पर बिखर गईं। सात कार्टन में सात करोड़ रुपए रखे गए थे। नोटों की गड्डियों को देखकर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

UP के सीएम: PM मोदी, केजरीवाल के दावे पर क्या बोले ‘योगी आदित्यनाथ को ठिकाने लगाएंगे PM मोदी…..

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो और उसमें रखे सात करोड़ रुपयों को जब्त कर लिया और थाने ले गई। वहीं हादसे में घायल ऑटो चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने निर्वाचन आयोग और आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है। जानकारी मिलने के बाद निर्वाचन आयोग और आयकर की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में धनबल के इस्तेमाल को लेकर चुनाव आयोग काफी सख्त है। आयोग के निर्देश पर फ्लाइंग स्क्वाड की टीम पूरे देश में लगातार कार्रवाई कर रही है। बीते 9 मई को भी आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक ट्रक से आठ करोड़ से अधिक की नकदी जब्त की थी। नोटों का पहाड़ देखकर फ्लाइंग स्क्वाड की टीम के सदस्य दंग रह थे।

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर