Explore

Search
Close this search box.

Search

March 3, 2024 7:15 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Pakistani singer Rahat Fateh Ali Khan: सिंगर राहत फतेह अली खान ने नौकर को चप्पल से बुरी तरह पीटा, मची फजीहत तो मांगी माफी,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई शॉक में है। फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। सामने आए वीडियो में राहत फतेह अली खान अपने ही नौकर को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वह उसे चप्पल से पीट रहे हैं और टेबल पर रखी शराब की बोतल के बारे में पूछ रहे हैं कि वो कहां गई। इस वीडियो को देख लोगों ने राहत फतेह अली खान को खूब खरी-खोटी सुनाई है। वो उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। राहत फतेह अली खान ने जब इस तरह का विवाद देखा, तो एक और वीडियो शेयर कर माफी मांग ली।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें Rahat Fateh Ali Khan अपने नौकर को चप्पल से पीटते और उसे उसके बालों से पकड़कर खींचते नजर आ रहे हैं। वह नौकर को सिर पर चप्पल मार-मारकर शराब की बोतल के बारे में पूछ रहे हैं। वह नौकर बुरी तरह डरा हुआ है। लेकिन राहत हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। नौकर को मारते-मारते वह खुद गिर भी जाते हैं।

राहत फतेह अली खान का यह रूप देख भड़के यूजर्स, सुनाई खरी-खोटी

यूजर्स राहत फतेह अली खान का ऐसा रूप देखकर भड़क गए हैं और उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। वो उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राहत फतेह अली खान का बहिष्कार कर देना चाहिए।

राहत फतेह अली खान ने जब देखा कि पब्लिकली उनकी इज्जत का फलूदा बन गया है और सब उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं, तो सिंगर ने उसी नौकर के साथ वीडियो बनाया और माफी मांगी। वीडियो में राहत फतेह अली खान उस नौकर से माफी मांगते हैं और बोलते हैं कि वह उनका शागिर्द है। शागिर्द और उस्ताद के बीच ऐसा ही रिश्ता होता है कि अच्छे काम पर प्यार करता है और गलती पर डांटता भी है।

नौकर ने दी यह सफाई

वीडियो में नौकर भी सफाई देता नजर आ रहा है। वह बोलता है कि शराब की नहीं बल्कि पवित्र जल की बोतल की बात हो रही है। और वह उस बोतल को रखकर भूल गया था। नौकर यह भी बोलता है कि उसके उस्ताद राहत फतेह अली खान उससे और बाकी सभी शागिर्दों से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें बेफिजूल में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मालूम हो कि राहत फतेह अली खान इंडिया में भी काफी मशहूर हैं। यहां उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर