Explore

Search
Close this search box.

Search

May 18, 2024 10:17 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

North Korea: हर साल 25 लड़कियों को चुनता है Kim Jong Un, चंगुल से भागी लड़की ने सुनाई दास्तान..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को लेकर समय-समय पर चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि तानाशाह किम के शासन में उत्तर कोरिया की जनता त्रासदी भरी जिंदगी जीने पर मजबूर हैं। वहां की जनता को दो-जून की रोटी भी नसीब नहीं हो पाती। वहीं, तानाशाह और उसका पूरा परिवार ऐश-ओ-आराम भरी जिंदगी जीता है।

तानाशाह के लिए चुनी जाती है 25 लड़कियां

तानाशाह की क्रूरता की एक और जानकारी सामने आई है। द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार तानाशाह किम का एक ‘प्लेजर स्क्वाड’ है। तानाशाह हर साल 25 कुवांरी लड़कियों को इस प्लेजर स्क्वाड के लिए चुनता है। ये लड़कियों खूबसूरती और वफादारी के तर्ज पर चुनी जाती हैं।

प्लेजर स्क्वाड से भागी एक लड़की ने किया खुलासा

बता दें कि यह जानकारी उत्तर कोरिया से छिपकर भागी एक लड़की येओनमी पार्क (Yeonmi Park) ने दी है। उसने दावा किया कि वो भी इस प्लेजर स्क्वाड की कभी हिस्सा रह चुकी है। उसने आगे खुलासा किया कि वो दो बार तानाशाह किम के प्लेजर स्क्वाड के सामने पेश की गई, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति की वजह से वो चुनी नहीं गई।

Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल

कैसे चुनी जाती है लड़कियां?

लड़की ने आगे जानकारी दी कि तानाशाह किम के अधिकारी स्कूलों के क्लासरूम और स्कूल कैंपस में घूमकर लड़कियों को चुनते हैं। इसके के बाद अगर चुनी गई लड़कियों के परिवार का कोई सदस्य उत्तर कोरिया से फरार हो हुआ होगा या उसका कोई परिवार का सदस्य दक्षिण कोरिया में रहता है तो उसे इस स्क्वाड से बाहर निकाल दिया जाता है।

लड़की ने जानकारी दी कि इसके बाद लड़कियों की वर्जिनिटी टेस्ट होती है। इन लड़कियों का एक ही उद्देश्य होता है कि वो तानाशाह किम और उनके अधिकारियों को खुश रखें।

तीन ग्रुप में बांटी जाती हैं लड़कियां

इस स्क्वाड को तीन ग्रुप में बांटा जाता है। एक ग्रुप को बॉडी मसाज की ट्रेनिंग दी जाती है। दूसरे ग्रुप को गाना-डांस की ट्रेनिंग दी जाती है।

वहीं, तीसरे ग्रुप को किम और उनके अधिकारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार किया जाता है। सबसे खूबसूरत लड़कियों को किम की सेवा के लिए चुना जाता है। वहीं, कम खूबसूरत लड़कियों को दूसरे अधिकारियों के लिए चुना जाता है।

बता दें कि किम जोंग उन के पिता किम जोंग उन–II के शासन में यानी 1070 के दशक से इस ‘प्लेजर स्क्वाड’ की रूपरेखा रखी गई थी।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर