Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 8:09 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jammu – Kashmir Terrorist Attack: वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में एक सुरक्षाकर्मी की मौत, 4 घायल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले में घायल हुए पांच सैनिकों में से एक की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. शनिवार शाम आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर गोलीबारी की.

अधिकारियों ने कहा कि सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है. सेना और पुलिस के जवानों को प्रभावित इलाके में भेजा गया है. सुरक्षा बलों के अधिकारी ने कहा कि स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं.

एसकेआईटी बना प्रदेश का पहला ऑटोनॉमस आरटीयू एफिलिएटिड संस्थान,अब कॉलेज स्वयं करेगा अपने सिलेबस तैयार

सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा कि सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों द्वारा भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया गया. वाहनों को शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा, ”सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं.”

पिछले साल सेना पर सिलसिलेवार आतंकी हमलों का गवाह रहे इस क्षेत्र में इस साल सशस्त्र बलों पर यह पहला बड़ा हमला है. हमले के बाद के दृश्यों में आग की चपेट में आए वाहन की विंडस्क्रीन पर कम से कम एक दर्जन गोलियों के छेद दिखाई दिए.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर