Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 4:31 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Noida Crime News: रूह कंपाने वाली वारदात, युवक को बांधकर बाइक से घुमाया, गई जान… फिर चौकी पर ले जाकर फेंका..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नोएडा। सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र स्थित बरौला में रंजिश में चालक को चाकू मार कर बाइक में बांधकर बरौला गांव में घुमाया गया। चालक को बाइक में रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाने के बाद आरोपित उसे लेकर चौकी पहुंचे और चौकी के सामने फेंक दिया फिर, आरोपितों ने खुद ही पुलिस के सामने समर्पण कर दिया।

इसके बाद पुलिस चौकी से लेकर गांव तक अफरा-तफरी मच गई। शनिवार देर रात 11 बजे हुई इस घटना के बाद कुछ लोगों ने बरोला चौकी में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया। घायल चालक को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी मौत हो गई है। मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं और भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है। दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात के बाद से पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान लगा है।

आरोपी आपस में चचेरे भाई

बरौला में रहने वाले अनुज एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता है और उसके चचेरे भाई नितिन का दूध का काम है। अनुज और नितिन की गांव के रहने वाले मेहंदी हसन से शनिवार रात को कहासुनी हो गई थी। अनुज और नितिन ने मेहंदी हसन को चाकू मार दिया और बाइक में बांधकर घसीटता हुआ गांव में घुमाया।

अस्पताल में भी कराया भर्ती

इसके बाद दोनों मेहंदी हसन को घसीटते हुए बरौला पुलिस चौकी पहुंचे। तब तक वहां काफी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए थे। पुलिस चौकी में तोड़फोड़ का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद पुलिस चौकी के आसपास अफरा-तफरी मच गई और घायल मेहंदी हसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सेना भर्ती अभर्थियो के लिए हेल्प नम्बर जारी

मेहंदी हसन ने अनुज के पिता की चाकू मारकर की थी हत्या

नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि वर्ष 2018 में मेहंदी हसन ने अनुज के पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया था। मेहंदी हसन के खिलाफ स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। तब से अनुज मेहंदी हसन से रंजिश रखता था। हाल के दिनों में कोर्ट से मेहंदी हसन के खिलाफ वारंट भी जारी होने की बात कही गई है। मेहंदी हसन और अनुज के बीच कई बार कहासुनी हुई थी। इसी को लेकर दोनों में तनातनी चल रही थी।

शनिवार रात को भी अनुज की मेहंदी हसन से कहा सुनी हो गई और इसके बाद अनुज अपने साथ ही नितिन के साथ मेहंदी हसन को चाकू मार दिया। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस घटना के बाद अनुज और नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चौकी में घुस गई लोगों की भीड़

इस घटना के बाद बरौला पुलिस चौकी के पास सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और इस घटना के विरोध में पुलिस चौकी में तोड़फोड़ का प्रयास किया। हालांकि तभी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और लोगों को वहां से हटाया। एडीसीपी मनीष मिश्रा बताया कि ने पुलिस चौकी में किसी तरह की तोड़फोड़ से इनकार किया है।

पूरे गांव में दहशत का माहौल

अपने पिता के ऊपर हुए कातिलाना हमले के बाद बदला लेने के लिए अनुज ने मेहंदी हसन को बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया तो गांव में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि उसे तब तक बाइक में बांधकर घुमाया गया जब तक उसकी जान नहीं चली गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना में पीड़ित का सिर धड़ से अलग होने की भी बात कही जा रही है, लेकिन पुलिस ने इससे स्पष्ट रूप से मना किया है।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Noida Crime News: रूह कंपाने वाली वारदात, युवक को बांधकर बाइक से घुमाया, गई जान… फिर चौकी पर ले जाकर फेंका..”

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर