Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 12:44 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra के पति Nick Jonas जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से, जानिए पूरी खबर..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Nick Jonas Health: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनस की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। दरअसल, अमेरिकी सिंगर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि वे इन्फ्लूएंजा ए (Influenza A virus) के शिकार हो गए हैं। इस खतरनाक संक्रमण के चलते उन्हें अपना म्यूजिक कॉन्सर्ट टूर भी कैंसिल करना पड़ा। निक ने इसके लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोनस ब्रदर्स इस हफ्ते मैक्सिको में परफॉर्म करने वाले थे। निक जोनस का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस उनकी सेहत जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

दोस्तों इसी के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा. आपको बता दे कि इसमें उन्होंने कहा है दोस्तों, मैं इन्फ्लूएंजा ऐसे जूझ रहा हूं और मैं इस समय गाना गाने की स्थिति में भी नहीं हूं. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हम हमेशा आप लोगों को बेहतरीन सोच देने में सक्षम होना चाहता हूं और मैं इस समय मेक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं. इसलिए अब इस शो को अगस्त के लिए रीशेड्यूल कर दिए गए हैं. आगे उन्होंने कहा कि मेक्सिको सिटी 8/21 और 8/24 और मॉनिटरी 8/24 और 8/25 हमें आपसे बहुत कुछ लोगों को और सुविधा के लिए अत्यंत खेद है. और लास्ट में कहां आप सभी को प्यार

Chamoli Forest Fire: जंगल में आग लगाने के बाद रील बनाना पड़ा भारी, बिहार के तीनों युवक गिरफ्तार

तो दोस्तों अगर आप भी उनके फैंस है तो आपको बता दे की जनत ब्रदर्स अगला परफॉर्मेंस आयरलैंड में करेंगे. और इसी के बाद सितंबर में यूके ऑस्ट्रेलिया जर्मनी स्पेन इटली और स्विट्जरलैंड में भी अपना परफॉर्मेंस करेंगे. साथ ही आपको बता दे कि इनका आखिरी शो 16 अक्टूबर को पोलैंड में होगा. दोस्तों आपको बता दे कि उन्होंने इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड में अपने टूर की शुरुआत की. तो दोस्तों अगर आपको भी इनके गाने सुनना पसंद है तो आपको बता दे कि यह लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाए. आप भी भगवान से प्रार्थना कीजिए कि यह जल्द ही ठीक हो जाए और अपना परफॉर्मेंस बेस्ट कर सकें.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर