Explore

Search
Close this search box.

Search

June 16, 2024 11:57 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

31 दिसंबर को होने वाले फिनाले शो की विनर बनने के लिए मॉडल्स बन रही हैं परफेक्ट पर्सनेलिटी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
जयपुर। रविसूर्या ग्रुप एवं अनंता रिसोर्ट जयपुर के सहयोग से आयोजित मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम सीजन 5 की ग्रूमिंग वर्कशॉप जयपुर दिल्ली रोड़ स्थित अनंता स्पा एंड रिसोर्ट में प्रारंभ हुई। इस चार दिवसीय ग्रूमिंग वर्कशॉप के विभिन्न सेशंस में एक्सपर्ट्स ब्यूटी पेजेंट की फाइनलिस्ट मॉडल्स को ओवरऑल पर्सनेलिटी डवलपमेंट, हैल्थ एंड फिटनेस, कोरियोग्राफी आदि की प्रेक्टिस करवा रहे हैं। मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक ने बताया कि ब्यूटी पेजेंट के टैलेंट राउंड के बाद 31 दिसंबर को फिनाले शो होगा, जिसकी विजेता मॉडल को मिस एंड  मिसेज इंडिया ग्लैम 2024 का खिताब दिए जाने के साथ ही क्राउन, शैश, ट्रॉफी, गिफ्ट हैम्पर्स एवं अन्य पुरस्कार दिए जाएंगे। आयोजन के मुख्य सहयोगियों अनंता रिसोर्ट जयपुर, एसकेजे ज्वैलर्स, मन्दाकनी साड़ीज, सोनी फ़ैशन स्टूडियो, सालो प्रोडक्शन, रामाज् कुर्तीज, एसजीएम आउटडोर, इंडो एडवरटाइज़िंग, रोसाडो लग्ज़री लाउंज, बोधि ट्री, विनिंग वेगा वेलनेस सेन्टर, वीनस फ़िल्म इंडिया, वैश्वी मल्टीवेंचर्स, ए इन्फिनिटी टेकओवर एवं आरके इवेंट की तरफ़ से ढेरों गिफ्ट प्रदान किये जाएँगे।
Beauty contest
मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक के अनुसार भारत को नए साल की पहली ब्यूटी क्वीन देने वाले इस अनूठे ब्यूटी पेजेंट की फाइनलिस्ट मॉडल्स का अनंता रिसोर्ट में भव्य स्वागत करने के बाद इंट्रोडक्शन सेशन एवं शैश सेरेमनी हुई, जहां अनंता रिसोर्ट के डायरेक्टर सूर्यप्रताप सिंह, सेल्स रेवेन्यू हैड गौरव मुदगल एवं टीम ने मॉडल्स का वेलकम किया। सांयकाल सभी को रिसोर्ट विजिट के बाद इवनिंग फोटो सेशन का दौर चला। सुबह प्रसिद्ध योगा गुरु गायो शर्मा ने योगा सेशन में मॉडल्स को विभिन्न मुद्राओं के माध्यम से स्वस्थ एवं फिट रहने के टिप्स दिए।
Beauty contest
ब्यूटी पेजेंट की ग्रूमिंग वर्कशॉप में लक्मे मेकअप एकेडमी लालकोठी की सेंटर हैड आरती गर्ग के निर्देशन में हेमलता, हिमांशी, रिद्धि और उजला ने मॉडल्स को स्किन और हेयर केयर टेक्निक्स के बारे में बताया। मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के ग्रूमिंग सेशन में ही फेमस कोरियोग्राफर राहुल शर्मा के डायरेक्शन में मॉडल्स को कैटवॉक और फैशन शो की प्रेक्टिस करवाई जा रही है। दोपहर के सेशन में हुए फोटो शूट में मॉडल्स ने सोनी फैशंस के चंद्र सोनी के डायरेक्शन में अनंता रिसोर्ट की खूबसूरत लोकेशन में अपनी मनमोहक अदाएं बिखेरते हुए सोलो और ग्रुप पोज दिए।
Beauty contest
मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के फिनाले शो के चीफ गेस्ट रविसूर्या ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर रवींद्र प्रताप सिंह होंगे। ब्यूटी पेजेंट के जज पैनल में मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम की पूर्व विजेता शामिल रहेंगी, जो मॉडल्स की कैटवॉक, टैलेंट, सेल्फ प्रेजेंटेशन की परख कर विजेता का चुनाव करेंगी। इस दौरान मॉडल्स की 2 फैशन सीक्वेंस होगी, जिसमें बोधि ट्री की डिजाइनर शुभा गुप्ता और मंदाकिनी साड़ीज के प्रशांत पोद्दार और एसकेजे ज्वैलर्स का ब्राइडल कलेक्शन शोकेस किया जाएगा।
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर