Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 8:05 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हाथ पर गैंगस्टर संदीप के नाम की मेहंदी, सुर्ख लाल जोड़े में मैडम मिंज… स्कॉर्पियो चलाकर ऐसे बैंक्वेट हॉल पहुंची लेडी डॉन, पुलिस वाले होंगे बाराती

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों महज कुछ घंटे के अंदर दिल्ली के द्वारका स्थित संतोष पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. इससे पहले लेडी डॉन खुद स्कॉर्पियो ड्राइव करके सोनीपत से दिल्ली पहुंची है. उनके साथ परिवार के लोग भी मौजूद हैं. बैंक्वेट हॉल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. बिना आईडी कार्ड चेक किए किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. अनुराधा और उसके साथ आए परिजनों को भी जांच के बाद अंदर जाने दिया गया.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्गगज Call 9314188188

अपनी शादी के लिए दिल्ली पहुंची अनुराधा चौधरी सुर्ख लाल जोड़े में नजर आई. उसने लाल रंग का सलवार शूट पहना हुआ है. काला चश्मा लगाए मैड मिंज को देखते ही लोगों की भीड़ लग गई. लेकिन पुलिसवालों की मौजूदगी में उसे बैंक्वेट हॉल के अंदर भेज दिया गया. इससे पहले सोमवार को उसकी मेहंदी हुई. इस दौरान उसके हाथों में संदीप के नाम की मेहंदी देखी गई. एक वक्त था जब उसके हाथों में एके-47 जैसे खतरनाक हथियार हुआ करते थे. लेकिन आज उसके हाथों में मेहंदी देखकर भी शादी के लिए उसकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

कोर्ट के आदेश के मुताबिक, संदीप को शादी के लिए 12 मार्च की सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक की इजाजत मिली है. इन छह घंटों के अंदर ही शादी की सारी रस्में पूरी की जानी हैं. इसके बाद काला जठेड़ी को वापस तिहाड़ जेल भेज दिया जाएगा. अगले दिन 13 मार्च को जोड़े की घर वापसी की रस्मों के लिए एक बार फिर संदीप को हरियाणा के सोनीपत के जठेड़ी गांव ले जाया जाएगा. पुलिस ने कहा कि उसको तीसरी बटालियन यूनिट से बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस कर्मियों के साथ ले जाया जाएगा, जिसे एक कैदी को जेल से बाहर निकालने और वापस जेल में ले जाने का काम सौंपा गया है.

अत्याधुनिक हथियारों से लैस स्वाट कमांडो के साथ 250 पुलिसकर्मियों की कड़ी नजर में सारी रस्में की जाएंगी. मेहमानों की हिफाजत के लिए पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है. दिल्ली पुलिस ने समारोह स्थल यानी वैन्यू को भी सुरक्षा के लिहाज से पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया है. मेहमानों की एंट्री के लिए दो मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. सभी लोग उससे गुजरते हुए अंदर जा रहे हैं. हर मेहमान को एक-एक बार कोड दिया गया है, जिसकी स्कैनिंग के बाद उसे मैरिज हॉल में एंट्री दी जा रही है. बैंक्वेट हॉल में पुलिसवालों को अत्याधुनिक हथियारों के साथ तैनात किया गया है.

चार राज्यों की पुलिस और सेंट्रल एजेंसियां तक इस शादी को बहुत बारीकी से मोनिटर कर रही है, जिनके पास इनपुट गैदरिंग और शेयरिंग से लेकर काउंटर अटैक तक की प्लानिंग है. इस शादी के लिए सुरक्षा इंतजाम कड़े करने इसलिए भी जरूर हो गए थे, क्यों शादी से ठीक दो दिन पहले यानी 10 मार्च को दिल्ली पुलिस ने जठेड़ी गैंग के ही पांच शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खास तौर पर मैरिज हॉल की निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. मैरिज सेरेमनी में काम करने वाले तमाम कर्मचारियों को भी सुरक्षा जांच के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से आई कार्ड जारी किए गए हैं.

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की लव स्टोरी की शुरुआत अब से कोई तीन साल पहले तब हुई थी, जब दोनों अलग-अलग जुर्म के मामलों में वॉन्टेड थे और फरार चल रहे थे. फरारी काटते हुए ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने चुपके से हरिद्वार में शादी भी रचा ली. लेकिन इसे घरवालों के अरमानों का नतीजा कहें या फिर क़ानून की नजर में अपने रिश्ते को एक नाम देने की कोशिश, जठेड़ी और चौधरी ने अब एक बार फिर से एक दूसरे से शादी का फैसला किया है. अनुराधा चौधरी का कहना है कि वो और उसका होने वाला पति काला जठेड़ी दोनों ही अब जुर्म की दुनिया छोड़ कर एक नई शुरुआत करना चाहते हैं.

अनुराधा चौधरी वैसे तो पहले ही पढ़ी लिखी है. फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है. लेकिन अब उसने संदीप की मुहब्बत में एलएलबी की पढ़ाई भी शुरू कर दी है. उसका इरादा आगे चल कर काला जठेड़ी के केसेज़ को खुद ही हैंडल करने का है. यानी एक पत्नी के तौर पर जहां वो घर में जठेड़ी को सपोर्ट करना चाहती है, वहीं एक लॉयर के तौर पर अदालत में उसकी वकालत करना चाहती है. हालांकि एक ऐसा डॉन जिस पर 40 से ज्यादा केसेज हों और जिसे शादी जैसे काम के लिए भी बमुश्किल 6 घंटे की पेरोल मिल रही हो, उसके साथ बेल पर आजाद लेडी डॉन का फ्यूचर क्या है, ये अपने-आप में एक बड़ा सवाल है

वैसे सच्चाई यही है कि लेडी डॉन अनुराधा चौधरी फिलहाल इस फ्यूचर को लेकर ज्यादा नहीं सोच रही. उसकी बातों से लगता है कि वो उम्मीद पे दुनिया कायम है वाले फलसफे पर चल रही है. उसका कहना है कि 40 से ज्यादा केस हैं तो क्या हुआ, उम्मीद है आज नहीं तो कल बेल मिलेगी. बहुत से ऐसे हस्बैंड वाइफ हैं, जिन्हें काम के सिलसिले में अलग-अलग और दूर रहना पड़ता है. जाहिर है इस शादी को लेकर दुल्हन यदि एक्साइटेड है, तो शादी पर मंडराते खतरे को लेकर फिक्रमंद भी है. लेकिन वो डर को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती. वो कहती है, जो भी होगा देखा जाएगा. जो होगा, वो ऊपरवाले की मर्जी से ही होगा

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर