Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 10:30 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Meerut News: सिर पर सटाकर गोली मारी; मेरठ में बच्चों के सामने पिता की हत्या….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मेरठ: कपड़ा व्यापारी (Meerut News) अरशद को मंगलवार देर रात उसके पड़ोसियों ने कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी. अरशद अपनी दो बेटियों के साथ स्वीमिंग पूल गया था. रात लगभग 9.45 बजे जब वो वापस लौटने लगा तब उसका पड़ोसी बिलाल कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचा. उसने अरशद से बातचीत की और बहस शुरू हो गई. कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन अचानक बिलाल ने पिस्टल निकालकर उसके सिर में गोली मार दी. इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया. बच्चे ने पिता को संभालने की कोशिश की लेकिन वो मर चुके थे. इस पर बच्चे वहीं रोने लगे. ये पूरी घटना स्वीमिंग पूल के सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गए.

Read More :- Varanasi Election Result: कांग्रेस के अजय राय को 1.52 लाख वोट से हराया; वाराणसी में PM मोदी ने लगाई जीत की हैट्रिक….

रंगदारी न देने पर हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि थाना नौचंदी (Meerut News) के जैदी फार्म कालोनी निवासी कपड़ा व्यवसायी अरशरद के परिवारीजनों ने बिलाल पर रंगदारी न देने पर हत्या करने की एफआईआर करायी है. पुलिस के अनुसार बिलाल सहित पांच लोगों पर एफआईआर हुई है. सभी आरोपी फरार है. दोनों पक्षों में काफी समय से रंजिश है. कई बार मारपीट भी हो चुकी है. अरशद पर भी लूट और चोरी जैसे 17 मुकदमे दर्ज हैं. दोनों पक्षों का अपराधिक इतिहास चेक किया जा रहा है. अरशद के पिता ने बिलाल, दाऊद, असलम और दानिश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट करायी है. सभी फरार हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर