Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 9:20 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Mathura News: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी; मथुरा में पानी की टंकी गिरने से 2 की मौत, दर्जनों लोग घायल…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जिले में रविवार की शाम एक आवासीय कॉलोनी में पानी की टंकी अचानक ढह गई। पानी की टंकी गिरने की वजह से आस-पास मौजूद कई मकान उसके मलबे की चपेट में आ गये हैं। वहीं इस घटना में दो लोगों की मौत भी हो गई, जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहा हैं। मौके पर राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है। हादसा शाम 5 बजे के आस-पास हुआ है। वहीं पानी की टंकी गिरने की वजह से कई घरों को नुकसान पहुंचा है। मौके पर दमकलकर्मी और पुलिस के अलावा राजस्व, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग आदि की टीम मुस्तैदी से बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

हल्की बारिश के बीच गिरी पानी की टंकी

पुलिस ने बताया कि घटना शाम करीब 5 बजे बीएसए डिग्री कॉलेज के पीछे उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद द्वारा विकसित कॉलोनी कृष्णा विहार की है। सामान्य बूंदाबांदी के बीच पानी की टंकी अचानक ढह गयी। उन्होंने बताया कि टंकी के मलबे की चपेट में आस-पास के कई मकान भी आ गए, जिससे उनमें रहने वाले और वहां गली में खेल रहे कुछ बच्चे भी टंकी और मकानों के मलबे में दब गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकलकर्मियों की टीम ने अब तक 12 घायलों को मलबे में से निकाल लिया है, जिनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

Health Tips: हफ्तेभर में दिखने लगेगा जादू; रोज एक अनार खाने से शरीर में होने लगेंगे ये बदलाव….

रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी कई टीमें

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में एक 27 वर्षीय महिला सरिता और एक 80 वर्षीय महिला सुंदर देवी की मौत हुई है। वहीं अन्य सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि दमकलकर्मी और पुलिस के अलावा राजस्व, नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग आदि की टीम मुस्तैदी से बचाव कार्य में लगी हुई हैं। जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडेय सहित जिले के सभी आला अधिकारी मौके पर बचाव और राहत कार्य की निगरानी कर रहे हैं। राजस्व विभाग प्रभावित परिवारों को भोजन और रहने की सुविधा मुहैया कराने का काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को भी बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है। सिंह ने बताया कि जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाएगा कि मलबे में कोई दबा नहीं रह गया है, तब तक बचाव कार्य जारी रहेगा।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर