Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 1:52 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Lok Sabha Elections 2024: मटन, मछली और मुगलिया सोच पर PM मोदी का वार… एक साथ लालू , Tejashwi और Rahul को लपेटा

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: राजद नेता तेजस्वी यादव के नवरात्रि के दौरान मछली खाने वाले वायरल वीडियो का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर राजद और विपक्षी दलों पर हमलावर हैं। इस बीच पीएम मोदी ने भी चुनावी जनसभा में इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को लालू यादव, RJD नेता तेजस्वी यादव और राहुल गांधी के त्योहारों के समय नॉनवेज खाने वाले वीडियो पर निशाना साधा। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में चुनावी रैली में पीएम ने राहुल का नाम लिए बगैर कहा कि सावन के महीने में एक सजायाफ्ता मुजरिम के घर जाकर वो मटन बना रहे थे। ये लोग ऐसा जानबूझकर ऐसा करते हैं, ताकि देश की मान्यताओं पर हमला हो। उन्होंने कहा, ‘कानून और मोदी किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकते हैं। सबको स्वतंत्रता है कि जब मन करे वेज और नॉनवेज खाएं। लेकिन इन लोगों की मंशा ऐसा विडियो बनाकर देश के लोगों को चिढ़ाने की होती है।

Approved Plot in Jaipur @ 3.50 Lakh call 9314188188
.ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं’

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘नवरात्रि के दिनों में नॉनवेज खाने का वीडियो दिखाकर, लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाकर ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं। आज जब मैं ये बोल रहा हूं, उसके बाद ये लोग मुझ पर गालियों की बौछार कर देंगे। लेकिन, जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है, तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सभी चीजों का सही पहलू बताऊं। ये लोग ऐसा जानबूझकर इसलिए करते हैं, ताकि इस देश की मान्यताओं पर हमला हो। ये इसलिए होता है, ताकि एक बड़ा वर्ग इनके वीडियो देखकर असहज होता रहे। समस्या इस अंदाज से है कि तुष्टिकरण से आगे बढ़कर ये इनकी मुगलिया सोच है। लेकिन, ये लोग नहीं जानते हैं कि जनता जब जवाब देती है तो शाही परिवार के युवराजों को बेदखल होना पड़ जाता है।’

क्या है मामला?

चैत्र नवरात्रि के पहले दिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए दिखाई दिए थे। इस वीडियो के बाद जमकर विवाद हुआ था। पिछले साल सावन के महीने में लालू यादव से दिल्ली में मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने भी मटन खाया था और मटन बनाने और खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उस समय भी लालू और राहुल के इस वीडियो पर खूब सियासी हंगामा हुआ था।

Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर, रीता बहुगुणा का टिकट कटा, बीजेपी ने जारी की कैंडिडेट्स की 10वीं लिस्ट

प्रधानमंत्री 10 साल का हिसाब दें: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव के नवरात्रि के दौरान मछली खाने के वीडियो जारी करने पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ‘मैं इतने दिनों से नौकरी रोजगार महंगाई के बारे में बोल रहा हूं उसका कोई हिसाब नहीं दे रहे हैं। मैं हिसाब मांग रहा हूं कि आपने 10 साल में बिहार के लिए क्या किया? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 साल का हिसाब दें। वे (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) इधर-उधर की बात ना करें, मुद्दे की बात करें। मुद्दे की बात पर क्यों चुप्पी साधी है

कांग्रेस का पलटवार

मामले में पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हमने यह ट्रैक नहीं किया है कि किस नेता ने किस महीने में क्या खाया। बल्कि इसके उलट हम पोषण के डेटा को ट्रैक कर रहे हैं। X पर पोस्ट कर जयराम ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के गृह राज्य गुजरात में पांच साल से कम उम्र के दस में से आठ बच्चे एनीमिया से पीड़ित हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर