Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:07 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान: जानिए मिराया और रेहान वाड्रा करते क्या हैं? प्रियंका गांधी के बच्चों ने किया मतदान…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की बेटी मिराया और बेटे रेहान वाड्रा ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. मतदान करने पहुंचीं मिराया वाड्रा ने कहा कि मैं बस ये कहना चाहती हूं कि लोग अपने घरों से बाहर आए और मतदान करें. हमे बदलाव के लिए मतदान करना चाहिए. इस मौके पर उनकी मां प्रियंका वाड्रा, पिता रॉबर्ड वाड्रा और मामा राहुल गांधी भी साथ थे. आपको बता दें कि बहुत कम लोगों को ही प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा के बच्चों के बारे कुछ पता है. आज हम आपको मिराया और रेहान वाड्रा के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

अगर बात मिराया वाड्रा की करें तो उनके बारे में सार्वजनिक जीवन में कुछ ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन बीते कुछ समय में सोशल मीडिया पोस्ट पर अगर नजर डालें तो उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक चीजें सामने निकलकर आती हैं. साथ ही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिराया बास्केटबॉल की बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उन्होंने कई टूर्नामेंट भी हिस्सा लिया है. मिराया खुदको नेचर के भी काफी करीब बाती हैं. उन्हें ऐसे जगहों पर जाना ज्यादा पसंद है जहां शोर-शराबे से दूर नेचर की खूबसूरती को महसूस करने का मौका मिल सके.

Read More : –  Health Tips: जरूर जानें ये बातें, सेहत को फिट और तंदरुस्त रखने के लिए….

मिराया की तरह ही उनके भाई रेहान वाड्रा को भी नेचर के बीच रहना बेहद पसंद है. इसके साथ-साथ वह अपनी पेंटिंग्स के लिए भी जाने जाते हैं. आपको शायद ही पता हो कि रेहान वाड्रा ने अपनी पेंटिंग्स की कई प्रदर्शनी भी लगा चुके हैं. उनको वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी का भी बेहद शौक है.

आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी ने शनिवार को दिल्ली में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. ये बेहद दिलचस्प है कि कांग्रेस के ये वरिष्ठ नेता इस बार अपनी पार्टी के लिए ही मतदान नहीं कर पाए होंगे. ऐसा इसलिए भी क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन है. और इस गठबंधन के तहत नई दिल्ली लोकसभा सीट आम आदमी पार्टी के पास है. AAP ने यहां से सोमनाथ भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर