Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 2:08 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

एक्स गर्लफ्रेंड की शादी: पहले दूल्हे को दिया गिफ्ट फिर कर दी सुताई; “एक्स गर्लफ्रेंड” की शादी में पहुंचा युवक….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जब गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो रही हो तो दिल बहुत दुखता है। ऐसा लगता है कि या तो आज ये दुनिया रहेगी या फिर मैं ही रहूंगा। कुछ ऐसे ही अपने दिल में अंगारे लिए घूम रहा एक लड़के का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में जाता है और जिस शख्स से उसकी शादी हो रही होती है उसे खूब मारता है।

एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा युवक और दूल्हे पर कर दिया अटैक 

मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का है। जहां एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में आया उसके पूर्व प्रेमी ने दूल्हे पर हमला कर दिया। जैसा कि वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि आरोपी पहले स्टेज पर तस्वीरें क्लिक करवाता है। फिर वह दुल्हन को बधाई देता है। इसके बाद वह दूल्हे से हाथ मिलाता है फिर तुरंत ही वह दूल्हे पर हमला करना शुरू कर देता है। शादी में हुए इस बवाल के बाद बात इतनी बढ़ी कि पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा।

12वीं बोर्ड कला में युवरानी कुमावत ने हासिल किए 98% अंक

युवक ने क्यों किया ऐसा

दुल्हन के भाई ने बताया कि कृष्णा और महेंद्र की शादी हो रही थी लेकिन इसी बीच गांव का ही रहने वाला शंकरलाल भारती शादी में आ गया और दूल्हे पर अटैक कर दिया। जिसके बाद हंसी-खुशी का माहौल भगदड़ में बदल गई। इधर , पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि शंकरलाल और दुल्हन कृष्णा साथ में पहले सरकारी प्राइमरी स्कूल में काम करते थे। काफी समय तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन ब्रेकअप हो जाने के बाद शंकरलाल कृष्णा से नाराज चल रहा था। जिससे दोनों के बीच कई विवाद भी हुए। ऐसे में कृष्णा की शादी वाले दिन उसने उसके दूल्हे पर अटैक कर दिया। मामले में पुलिस ने शंकरलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- एक्स-बॉयफ्रेंड और दूल्हे के बीच शादी के स्टेज पर ‘कबीर सिंह’ टाइप वाला क्लेश। वीडियो इस कदर वायरल हो चुका है कि इसे खबर लिखे जाने तक 1.8 मिलियन व्यूज मिल चुका है। वहीं, कई लोगों ने इस विवाद भरे वीडियो पर कमेंट भी किया है।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर