Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:26 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur: पहले चलती बस में, अब सड़क किनारे खड़ी कार में रेप, सरकार बदलने के बाद भी राजस्थान शर्मसार

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर: राजधानी जयपुर में युवती से दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। पिछले दिनों कानोता इलाके में चलती बस में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया था। अब सड़क किनारे खड़ी कार में रेप का एक और मामला सामने आया है। चलती बस में युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया जा चुका है लेकिन कार में किए गए रेप मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। कभी चलती बस में और कभी सड़क किनारे खड़ी कार में हो रही रेप की घटनाओं ने चिंता में डाल दिया है। आखिर जयपुर में यह क्या हो रहा है

जॉब दिलाने का झांसा देकर बुलाया गया

जयपुर के जगतपुरा निवासी 20 वर्षीय युवती ने शेखर चौधरी के खिलाफ रामनगरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि कुछ दिनों पहले शेखर से उसकी जान पहचान हुई। शेखर ने जॉब दिलाने का वादा किया था। जॉब के लिए बात करने और कुछ लोगों को मिलाने के बहाने युवती को मिलने के लिए बुलाया। पीड़िता के मुताबिक 15 दिसंबर को वह शेखर के बताए गए स्थान पर मिलने गई तो उसने कार में बैठा लिया। कुछ देर बाद उसने कॉल्ड ड्रिंक ऑफर की। कॉल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती को होश नहीं रहा। होश आने पर उसे पता चला कि उसके साथ रेप किया गया है।

रॉग नम्बर लगने से हुई शेखर से जान पहचान

पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन पहले शेखर चौधरी नाम के व्यक्ति का कॉल आया। युवती की शेखर को नहीं जानती थी इसलिए उसने रोंग नंबर बताकर फोन काटने की बात कही तो शेखर चौधरी ने बातों में उलझाते हुए जॉब दिलाने का झांसा दिया। चूंकि युवती जॉब के लिए परेशान चल रही थी। ऐसे में उसने शेखर की बातों पर भरोसा कर लिया। 15 दिसंबर को शेखर ने शाम 7 बजे सीबीआई फाटक के पास मिलने को बुलाया। उसके बाद नशीली कॉल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप किया। होश आने पर रेप का पता चला तो युवती चिल्लाई लेकिन आरोपी ने मुंह दबाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह मौके से भाग गया।

बड़े नेताओं से जान पहचान का दावा

युवती ने कहा कि आरोपी शेखर ने उसे बड़े बड़े नेताओं से जानकारी होने का दावा किया। 15 दिसंबर को हुए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होने गया था। उसके बाद वह कई मंत्रियों से भी मिला। युवती को भी मंत्रियों से मिलाने की बात कहकर घर से बुला लिया था। रामनगरिया पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच एसएचओ अरुण कुमार कर रहे हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Jaipur: पहले चलती बस में, अब सड़क किनारे खड़ी कार में रेप, सरकार बदलने के बाद भी राजस्थान शर्मसार”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर