Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 7:37 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Jaipur Crime : शर्मनाक ! जयपुर में घटना, 10वीं की छात्रा से परिचित ने किया रेप

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

10th Class Student Rape : शर्मनाक। एक दिन पहले ही अलवर में छह साल की मासूम से उसके चाचा ने रेप किया। 26 जनवरी को जब पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा था, उस वक्त जयपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई। जिसमें एक परिचित ने विश्वास को तोड़ा है। जयपुर में 10वीं की छात्रा को घर से अपहरण कर उसके साथ रेप किया गया। यह दरिंदगी किसी और ने नहीं उसके एक रिश्तेदार ने की है। छात्रा नाबालिग है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ आरोपी ने रेप ही नहीं किया बल्कि घर से गहने और कैश भी चोरी किया है। नाबालिग बेटी के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिलने पर पिता ने तुरंत कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर इस घटना की जांच गंभीरता से शुरू कर दी है।

कानोता में रहता है पीड़ित परिवार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार कानोता में रहता है। पीड़िता की उम्र 14 साल की है, वह 10वीं क्लास में पढ़ती है। नाबालिग है। आरोपी दौसा निवासी है। वह इस परिवार का परिचित है।

नकली घी बनाने की फैक्टी में छापा मार करीब 15 हजार किलो नकली घी मिल्क कीम व पॉम ऑयल पकड़ा

अश्लील वीडियो शेयर करने की दी धमकी

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले तो पीड़िता को घर से अपहरण किया। साथ ही घर में रखे गहने और कैश चोरी किए। उसके बाद अारोपी ने अपने घर पर ले जाकर पीड़िता से रेप किया। आरोपी ने पीड़िता को उसका अश्लील वीडियो शेयर करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया। इससे नाबालिग पीड़िता परेशान हो गई। उसने जहर खाकर सुसाइड करने का भी प्रयास किया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

1 thought on “Jaipur Crime : शर्मनाक ! जयपुर में घटना, 10वीं की छात्रा से परिचित ने किया रेप”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर