Explore

Search
Close this search box.

Search

April 19, 2024 8:07 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

आईपीएल 2024: बदल गया IPL का शेड्यूल, जानें किन-किन मुकाबलों की तारीखों में किया गया फेरबदल

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन अपनी रफ्तार पकड़ चुका है। सभी टीम ने लगभग तीन-तीन मैच खेल लिया है, लेकिन इसी बीच बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के शेड्यूल में बदलाव की घोषणा कर दी है। हालांकि बोर्ड ने लीग के सिर्फ दो मुकाबलों के लिए तारीख में बदलाव किया है। शेड्यूल में बदलाव का कारण इसी महीने होने वाले लोकसभा चुनाव है। चुनाव के कारण सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए दो मैचों तारीख को आगे-पीछे किया गया है।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

शेड्यूल में किया गया पहला बदलाव कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच का है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पहले 17 अप्रैल को खेला जाना था। मैच का आयोजन ईडन गार्डन्स होना कोलकाता में होना था, लेकिन अब ये मैच एक दिन पहले यानी 16 अप्रैल को खेला जाएगा।

दिल्ली और गुजरात के मैच में भी हुआ बदलाव

केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के अलावा दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले में भी बदलाव किया गया है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना था। यह मैच पहले 16 अप्रैल को खेला जाना था, लेकिन अब ये मैच 17 अप्रैल को खेला जाएगा। शेड्यूल को लेकर पहले ही यह बताया गया था कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए इसमें बदवाल की पूरी संभावना है और ऐसा ही हुआ।

Funny Wedding Card: शादी का ऐसा कार्ड छपाया, रिश्तेदारों ने पकड़ लिया माथा, समझ ही नहीं पा रहे – ‘जाएं भी या नहीं’

26 मई को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। लीग की शुरुआत पिछले महीने 22 मार्च से हुई थी। लीग में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही है। इस तरह फैंस इस रंगारंग क्रिकेट लीग आईपीएल का दो महीने से भी अधिक लुत्फ उठाएंगे

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर