Explore

Search
Close this search box.

Search

February 22, 2024 4:40 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Goa: कातिल CEO मां ने गोवा लेजाकर अपने ही 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बेंगलुरुः बेंगलुरु में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेंगलुरु में एक स्टार्टअप की 39 वर्षीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) को सोमवार को गोवा में उसके 4 वर्षीय बेटे की हत्या के आरोप में चित्रदुर्ग जिले की ऐमंगला पुलिस ने गिरफ्तार किया। गोवा पुलिस मंगलवार को महिला को हिरासत में लेने की तैयारी में है।

आरोपी की पहचान सुचना सेठ के रूप में हुई। वह बेंगलुरु में एक स्टार्टअप की सीईओ हैं। महिला पर सोमवार को उत्तरी गोवा के एक होटल में अपने बेटे की हत्या का आरोप है। उसे तब गिरफ्तार किया गया जब वह गोवा से बेंगलुरु लौट रही थीं। यह घटना इतनी जल्दी सामने नहीं आती अगर गोवा होटल के कर्मचारियों ने होटल के कमरे में खून के धब्बे नहीं देखे होते।

सुचना और उसके बेटे ने शनिवार को उत्तरी गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में चेक इन किया। सोमवार सुबह उसने होटल स्टाफ से बेंगलुरु लौटने के लिए कैब बुक करने को कहा। जब वह अकेले कमरे से बाहर आई तो पूछताछ करने पर उसने स्टाफ को बताया कि उसका बेटा रिश्तेदार के घर में है। उसने होटल से चेकआउट किया और होटल द्वारा व्यवस्थित की गई कैब में चली गई। जब हाउसकीपिंग स्टाफ ने उसके कमरे में खून के धब्बे देखे तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

इस दौरान पुलिस ने जांच शुरू की और कैलंगुट पुलिस ने कैब ड्राइवर को बुलाया और उसे फोन सुचना को सौंपने के लिए कहा। अपने बेटे के बारे में पूछने पर उसने गोवा का फर्जी पता बताया और कहा कि वह उसके रिश्तेदार के यहां है।

Jaipur Princess Gauravi Kumari: बड़े खूबसूरत हैं जयपुर की राजकुमारी गौरवी के लुक्स, देखें फोटोज

पुलिस ने पते की जांच की तो पता फर्जी निकला। पुलिस ने कैब ड्राइवर को दोबारा बुलाया और कोंकणी में बात की और उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन के सामने कार रोकने की जानकारी दी.आदेश के मुताबिक ड्राइवर ने सर्विस रोड ले जाकर ऐमंगला पुलिस स्टेशन के सामने कार रोक दी। पुलिस ने जब कार की जांच की तो कार में रखे सूटकेस में 4 साल के बच्चे का शव रखा हुआ था। शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। गोवा पुलिस पूछताछ के लिए सुचना की ट्रांजिट रिमांड लेने की तैयारी में है।

हत्या के पीछे का मकसद
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला सूचना सेठ की शादी 2010 में हुई थी और 2019 में उसने बेटे को जन्म दिया। इस बीच 2020 में उसका अपने पति से विवाद शुरू हो गया और मामला कोर्ट में चला गया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया और कोर्ट ने आदेश दिया कि बच्चे के पिता अपने बच्चे से हर रविवार मिल सकते हैं। कोर्ट के फैसले से नाखुश आरोपी महिला नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले, इसलिए प्लान के तहत आरोपी महिला शनिवार को बेटे को साथ लेकर गोवा गई और होटल में अपने ही मासूम बेटे को मार डाला। महिला का सोचना था कि उसका पति बेटे से ना मिल सके. इसलिए उसने बेटे को ही खत्म कर दिया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर