Explore

Search
Close this search box.

Search

July 16, 2024 3:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Father Killed Son: पत्नी से चल रहा था आरोपी का विवाद; 9 वर्षीय मासूम बेटे के मुंह में कागज की गेंद ठूंसकर पिता ने किया कत्ल….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक वहशी बन चुके शख्स ने अपने 9 वर्षीय बेटे के मुंह में कागज की गेंद ठूंसकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना ठाणे जिले के साहापुर तालुका के अंतर्गत कसारा इलाके के वाशला में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात को हुई. पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय आरोपी शख्स वारदात के वक्त नशे की हालत में था. पुलिस के मुताबिक, वारदात के पीछे का सटीक कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

ठाणे पुलिस नियंत्रण कक्ष में तैनात एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि आरोपी शख्स और उसकी पत्नी घरेलू झगड़े के बाद से अलग-अलग रह रहे थे और 9 साल का बेटा अपनी मां के साथ रह रहा था. सोमवार को वो बच्चा अपनी मां के घर से अचानक लापता हो गया था.

उसके गुम हो जाने के बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे वो नाबालिग बच्चा अपने पिता के घर के पास मृत अवस्था में पाया गया. इस बात की सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर लाश की जांच करने पर पाया कि उस लड़के के मुंह में कागज की गेंद ठूंसी गई थी और उसकी नाक से खून बह रहा था. पुलिस की जांच में पता चला है कि पत्नी के अलग रहने के बाद आरोपी शख्स ने अत्यधिक शराब पीना शुरू कर दिया था.

Jaipur News: संबंध बनाए और दिल्ली में कर दिया कांड; बैटरी चार्ज कराने के बहाने नजदीक आई, जयपुर के कारोबारी को ग्वालियर की लड़की ने लगाया ठिकाने….

पुलिस अफसर ने इस मामले में आगे बताया कि आरोपी ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जमकर शराब पी और फटे हुए नोटबुक के कागजों से बनी गेंद अपने 9 साल के बेटे के मुंह में ठूंस दी, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतक के एक रिश्तेदार की शिकायत के बाद आरोपी को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस वारदात के बाद से ही उस बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर