Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 10:12 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

AISCTREA द्वारा डॉ. बाबा साहेब अम्बेडकर बॉलीबॉल कप खेल प्रतियोगिता का सफल आयोजन संपन्न

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
सुरेंद्रनगर!  ऑल इण्डिया एस सी/एस टी रेलवे एम्पलाइज एसोसिएशन द्वारा सुरेंद्रनगर रेलवे खेल ग्राउंड में श्री नमोनारायण मीना डिविजनल प्रेसिडेंट के नेतृत्व में डॉ. बाबा साहेब अम्बेडकर बॉलीबॉल कप खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया जिसमे चार टीमों ने भाग लिया और इस खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि श्री राजकुमार शर्मा ADEN/SUNR, कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री बी आर सरगरा जोनल वर्किंग प्रेसिडेंट एवम डिविजनल सेक्रेट्री द्वारा की गई, और विशिष्ठ अतिथि में श्री जितेन्द्र सतापरा डिविजनल चैयरमैन WREU,श्री गौतम चौहान डिविजनल वर्किंग प्रेसिडेंट, श्री के डी परमार स्टेशन प्रबंधक, श्री घनश्याम सिंह जाडेजा JC BANK DIRECTOR, श्री बलराम मीना JC BANK DIRECTOR, श्री रमणीक भाई राठौड़, श्री मेहुल सोलंकी मंडल अति. सचिव, श्री राजेश मीना मंडल कोषाध्यक्ष, श्री भरत भाई सिंधल DCMI, श्री एस के सिन्हा TI, श्री विवेकानंद IOW, ने बाबा साहेब के स्टेच्यू पर दीप प्रगट और माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुवात की, अतिथियों ने ग्राउंड में फीता काट कर चारो टीमों के खिलाड़ियों से परिचय किया। इस खेल प्रतियोगिता में रचना टीम के कैप्टन हरजी भाई , DHG-A टीम के कैप्टन श्रीमन मीना, DHG-B टीम के कैप्टन जिग्नेश भाई, DHG-C टीम के कैप्टन लोकेश मीना की अगुवाई में भाग लिया। एसोसिशन द्वारा फाइनल मैच की विजेता टीम DHG-A को और उप विजेता टीम DHG-B को ट्रॉफी प्रदान की गई।

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

फाइनल मैच में मैन आफ द मैच – तेजस भाई , मैन ऑफ द सीरीज – श्रीमन मीना को भी ट्रॉफी के रूप में विशेष पुरुस्कार प्रदान किए गए एवम इस खेल प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को मेडल प्रदान किए गए, इस प्रतियोगिता में श्री राजेश एल, श्री ओ पी मीना, श्री निलेश सोलंकी, श्री रामस्वरूप भलाई ने रेफरी की भूमिका प्रदान की।

एसोसिशन के डिविजनल प्रेसिडेंट नमोनारायण मीना ने बताया की सुरेंद्रनगर में रेल कर्मचारियों के लिए एसोसिएशन की ओर से यह दूसरी प्रतियोगिता है जिसमे सभी विभागों के रेल कर्मचारियों ने भाग लिया है यह खेल प्रतियोगिता आपसी जान पहचान एवम भाईचारे को बढ़ाने और रेल कर्मचारियों को फिट रखने के लिए बेहतर साबित होगी, और आगे भी इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन एसोसिएशन की ओर से आयोजित करवाए जाएंगे।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर