Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 10:42 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Divya Khosla: अपने पति के सरनेम के बिना भी मशहूर है ये हसीना, काली साड़ी में लगी इतनी सुंदर..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

करोड़ों की संपत्ति के मालिक और टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला इन दिनों जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके ट्रेंड में रहने की वजह इस हसीना ने शादी के 19 साल बाद अपने पति भूषण कुमार का सरनेम हटा दिया। इसके कारण गॉसिप्स के बाजार में नकारात्मक अटकलें शुरू हो गईं। इस पर विराम तब लगा, जब ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर ये बताया गया कि दिव्या ने ज्योतिष के कहने पर ‘कुमार’ सरनेम हटाया है।

Govt approved plots in Jaipur @7000/- per sq yard call 9314188188                    

वैसे दिव्या के साथ ये सरनेम रहे या न रहे, लेकिन लोगों को ये याद रखना चाहिए कि ये हसीना अपने आप में ही काफी दमखम रखती है। एक्टिंग से लेकर प्रोडक्शन और न जाने कितनी चीजों से जुड़ी हुई 30 प्लस की ये बाला अपने फैशन से भी सबको क्लीन बोल्ड कर देने का दमखम रखती है। और ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका सबूत तब भी देखने को मिला था, जब दिव्या खोसला, आमिर खान की बेटी आइरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। इस दौरान उनका देसी लुक भी ऐसा नजर आया था, जो चुटकियों में सबका दिल चुरा ले।

Good News: PM मोदी कल जारी करेंगे किसान सम्मान निधि की 16वीं किस्त, 21000 करोड़ किए जाएंगे वितरित

काली साड़ी में सजी थीं दिव्या

दरअसल, एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिव्या खोसला इस स्टार स्टडिड इवेंट में ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह इतनी ज्यादा सेंसुअस लग रही थीं कि उन्हें चाहकर भी इग्नोर करना मुश्किल हो रहा था।

उन्होंने साड़ी की ड्रेपिंग स्टाइल ऐसी रखी थी, जो उनके कर्व्स को खूबसूरती से उभार रहा था। वहीं इसका ब्लाउज तो ऐसी डिजाइन का था, जो एकदम लाइमलाइट में आ गया।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर