Explore

Search
Close this search box.

Search

June 23, 2024 5:18 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

बैरवा दिवस पर हो सार्वजनिक अवकाश, सम्मान समारोह में उठी मांग

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

जयपुर। अखिल भारतीय बैरवा महासभा की ओर से शाहपुरा में बैरवा समाज सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में शाहपुरा पहुँचे उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचन्द बैरवा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने आमली बंग्ला टोल प्लाजा से शाहपुरा तक पुष्प वर्षा व जगह जगह माला पहना कर व साफा बँधवाकर स्वागत किया। शाहपुरा पहुँच कर सर्वप्रथम डॉ बैरवा व विधायक लालाराम बैरवा ने बारहठ स्मारक पर पहुँच माला पहना कर वीर शहीदों को नमन किया तत्पश्चात् डॉ भीमराव अंबेडकर के स्मारक पर पहुँच कर उनको नमन किया। शाहपुरा के कॉलेज ग्राउंड में बैरवा समाज विकास संस्थान तथा अखिल भारतीय बैरवा महासभा की ओर से बैरवा समाज की प्रतिभाओ का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमे उपमुख्यमंत्री डॉ प्रेमचन्द बैरवा मुख्य अतिथि तथा शाहपुरा बनेड़ा के विधायक लालाराम बैरवा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में समाज की विभिन्न प्रतिभाओ का सम्मान किया गया।

उपमुख्यमंत्री डॉ बैरवा ने कहा कि सामाजिक एकता के साथ समाज के शैक्षिक उन्नयन के लिए इस प्रकार से प्रतिभाओ का सम्मान होते रहना चाहिए जैसे समाज ने शाहपुरा बनेडा विधानसभा के चुनाव परिणाम जिस प्रकार से दिया अब हम सबका दायित्व बनता है की 36 कौम को एक साथ लेकर शाहपुरा के विकास के लिए अग्रणी होकर कार्य करें। शाहपुरा बनेडा विधायक लालाराम बैरवा ने सभी का स्वागत करते हुए कहा की शाहपुरा में इतनी बड़ी जीत निश्चित रूप से प्रदेश में मील का पत्थर साबित कर रही है उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री डॉक्टर बैरवा शाहपुरा बनेडा के विकास के लिए चिंतित हैं उन्होंने शाहपुरा में रोडवेज का डिपो खोले जाने का तथा कॉलेज में संपूर्ण स्टाफ लगाने का तथा आईटीआई में रिक्त पदों को पूरा करने के अलावा विभिन्न मार्गों पर रोडवेज की बसें संचालन की मांग रखी जिस बात को मुख्यमंत्री ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

महासभा के राष्ट्रीय मंत्री ने बताया कि उन्होंने महर्षि बालीनाथ बोर्ड में रिक्त पदों को भरने तथा 31 दिसम्बर को बैरवा दिवस के उपलक्ष में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग की है । समारोह में केशोरायपाटन के विधायक सी एल प्रेमी, ब्रह्मदेव महाराज, राष्ट्रीय मंत्री श्याम लाल, राजकुमार बैरवा, देवीलाल बैरवा, सहित समाज के सभी पदाधिकारी व समाजबंधु उपस्थित रहे ।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर