Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 6:09 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi News: कौन है काजल झा? दिल्ली के पॉश इलाके में जिसका 100 करोड़ का बंगला पुलिस ने किया सील

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: दिल्ली NCR के बड़े स्क्रैप माफिया से करोड़पति बनने वाले रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड की अब तक 200 करोड़ रुपए की संपत्ति को पुलिस ने सील कर चुकी है. दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कॉलोनी में एक आलीशान कोठी रवि काना की ‘गर्लफ्रेंड’ काजल झा की भी है. काजल की 100 करोड़ की कोठी पुलिस ने सील कर दी है. इस मामले के उजागर होने के बाद अब लोग जानना चाहते हैं कि आखिर काजल है कौन.

कौन हैं काजल झा?

बात दें कि रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल झा नौकरी की तलाश में उसके साथ संपर्क में आई थी. जल्द ही वह उसके गिरोह का हिस्सा बन गई.  इतना ही नहीं वह रवि काना गैंग की सबसे अहम सदस्य बन गई. काजल झा रवि काना की सभी बेनामी संपत्तियों का हिसाब-किताब संभालती थी. रवि काना ने उसे साउथ दिल्ली की पॉश न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में करीब 100 करोड़ का तीन मंजिला बंगला गिफ्ट किया.   पुलिस ने बुधवार को उसकी प्रॉपर्टी पर छापेमारी की, इस दौरान गिरफ्तारी से बचने के लिए काजल झा और उसके सहयोगी वहां से  भाग गए. हालांकि पुलिस ने बाद में बंगले को सील कर दिया.

कबाड़ माफिया रवि काना के बारे में जानें?

पुलिस के मुताबिक, रवि काना का असली नाम रवींद्र नागर है. वह 16 सदस्यीय गिरोह चलाता है. वह सरिया और कबाड़ की अवैध खरीद और बिक्री करता है. स्क्रैप डीलर के तौर पर रवि काना ने कथित तौर पर दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में व्यवसाइयों से जबरन वसूली और कबाड़ के सामान को अवैध रूप से हासिल किया. इसे बेचने के लिए एक गिरोह बनाया और करोड़पति बन बैठा.
Read More:-शर्मनाक: कोठी है…फ्लैट भी, बेटा 1.5 करोड़ की गाड़ी में घूम रहा, पिता वृद्धाश्रम काट रहे दिन; पीड़ा रुला देगी आपको

 

रवि काना कैसे बना गैंगस्टर?

रवि काना ग्रेटर नोएडा के एक अन्य गैंगस्टर हरेंद्र प्रधान का भाई है, हरेंद्र प्रधान को साल 2014 में उसके एक विरोधी गिरोह ने मार दिया था. उसकी मौत के बाद रवि काना ने गिरोह की बागडोर संभाल ली. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उसे पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी. एक वायरल वीडियो में, काना को कई पुलिसकर्मियों के साथ एक शादी समारोह में जाते देखा जा सकता है.

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

2 thoughts on “Delhi News: कौन है काजल झा? दिल्ली के पॉश इलाके में जिसका 100 करोड़ का बंगला पुलिस ने किया सील”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर