Explore

Search
Close this search box.

Search

February 25, 2024 5:07 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

शर्मनाक: कोठी है…फ्लैट भी, बेटा 1.5 करोड़ की गाड़ी में घूम रहा, पिता वृद्धाश्रम काट रहे दिन; पीड़ा रुला देगी आपको

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पिता ने जिस बेटे को अंगुली पकड़कर चलना सिखाया। अब वही बेटा बिल्डर बन गया और डेढ़ करोड़ की गाड़ी में घूम रहा है। तो उसी बेटे ने पिता को पीटकर घर से निकाल दिया। वह दो हफ्ते से रामलाल वृद्धाश्रम में दिन बिता रहे हैं। उनका कहना है कि अब जब बेटा उन्हें मनाने आएगा, तब ही घर जाएंगे।

शहर के एक नामचीन बिल्डर के पिता इन दिनों आश्रम में रहने के लिए मजबूर हैं। प्रभुदयाल (80) बताते हैं कि उनके पास कहने को एक कोठी व खुद का फ्लैट है। पर, अब वह आश्रम में 350 बुजुर्गों के साथ रह रहे हैं। बेटे ने दिवाली पर डेढ़ करोड़ की गाड़ी भी खरीदी है। 

यह भी पढ़ेंः- Teacher को कभी गोद में उठाया कभी Kiss किया, शिक्षक और छात्र के रोमांटिक फोटोशूट पर बवाल, वायरल तस्वीरें देख भड़के लोग

उसने दिसंबर के पहले हफ्ते में दूसरी शादी की। इसके बाद उन्हें पीटकर घर से निकाल दिया। बेटा मेरी एक भी बात नहीं सुनता है। घर में मेरी पत्नी के दोस्त की सब सुनते हैं। किसी बाहरवाले की वजह से मुझे मेरे अपनों ने पराया कर दिया है। अब हम इस वृद्धाश्रम में दिन काट रहे हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

2 thoughts on “शर्मनाक: कोठी है…फ्लैट भी, बेटा 1.5 करोड़ की गाड़ी में घूम रहा, पिता वृद्धाश्रम काट रहे दिन; पीड़ा रुला देगी आपको”

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर