Explore

Search
Close this search box.

Search

June 20, 2024 2:00 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Delhi News: 3 लोगों की मौत, 6 झुलसे; गैस लीक होने से नरेला की फैक्ट्री में लगी भीषण आग…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

दिल्ली के नरेला स्थित एक फैक्ट्री में शनिवार तड़के सुबह साढ़े तीन बजे आग लग गई. आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में मौजूद तीन मजदूरों की मौत हो गई और 6 लोग बुरी तरह झुलस गए. फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर फैक्ट्री में मौजूद कुछ लोगों को रेस्क्यू किया. टीम ने सभी को नरेला के SHRC अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया और अन्य को इलाज के लिए सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया.

दिल्ली फायर विभाग के अनुसार, शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे नरेला स्थित श्याम कृपा फूड्स प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है और फैक्ट्री में अंदर मौजूद 9 लोगों को रेस्क्यू किया, जिसमें से तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और अन्य को इलाज के लिए नरेला एसएचआरसी अस्पताल से  सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया.

Read More :- Relationship Tips: पार्टनर हो जाएगा खुश; बिना I Love You बोले करें अपने प्यार का इजहार…

‘गैस लीक होने के कारण लगी आग’

शुरुआती जांच के अनुसार, फैक्ट्री में कच्चे मूंग को गैस बर्नर पर भूना जा रहा था. इसी दौरान पाइपलाइन से गैस के रिसाव के कारण आग फैल गई, जिससे कंप्रेसर गर्म हो गया और फैक्ट्री में विस्फोट हो गया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर