Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:21 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Chirag Paswan: मोदी को ‘N फैक्टर’ का साथ मिलने के बाद चिराग का बड़ा बयान – ‘जरा-सी भी चूक हो जाए तो…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नरेंद्र मोदी को N फैक्टर यानी नीतीश-नायडू का साथ मिल गया है। जल्द ही नई सरकार का गठन होगा। नरेंद्र मोदी कुछ ही दिनों में प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। इस सबके बीच चिराग पासवान ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने एनडीए के नंबर पर कहा कि कभी-कभी हम अपने लिए इतना बड़ा लक्ष्य तय कर लेते हैं कि जरा-सी भी चूक हो जाए तो सवाल उठने लगते हैं।

 दिल्ली में कल देर शाम एनडीए की बैठक हुई। बैठक में एनडीए के तमाम नेताओं ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में प्रस्ताव पास किया। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू ने भी नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन दे दिया है। साफ है कि अब जल्द ही नई सरकार का गठन होगा। इस सबके LJPR नेता चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया।

एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, “…मेरे पीएम तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल एनडीए के सभी नेताओं की बैठक हुई… हमारी जीत से कोई इनकार नहीं कर सकता। एनडीए को ये प्रचंड बहुमत प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में मिली है”।LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, “नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल NDA के नेताओं की बैठक थी…प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही NDA को प्रचंड बहुमत मिली है…कल NDA के घटक दलों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा है…”

Actress Malaika Arora :- बोलीं- अरबाज खान से शादी इसलिए की…’ तलाक से पहले की रात, क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ…..

‘जरा-सी भी चूक हो जाए तो…’

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि कभी-कभी हम अपने लिए इतना बड़ा लक्ष्य तय कर लेते हैं कि जरा-सी भी चूक हो जाए तो सवाल उठने लगते हैं।

‘यह कोई सामान्य बात नहीं है…’

उन्होंने कहा, “यह कोई सामान्य बात नहीं है कि एनडीए को तीसरी बार जनादेश मिला है। कल की बैठक में एनडीए के सभी सहयोगियों ने बिना किसी शर्त के एक बार फिर उनका (मोदी) नेतृत्व स्वीकार कर लिया है”।

चिराग पासवान ने केंद्र में क्या मांगा?

NDA सरकार में अपनी पार्टी द्वारा 2-3 कैबिनेट पदों की मांग की खबरों पर चिराग पासवान ने कहा, “मैं ऐसी सभी बातों का खंडन करता हूं। कोई मांग नहीं है। कोई मांग हो ही नहीं सकती, क्योंकि हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री को फिर से प्रधानमंत्री बनाना था… यह विशेषाधिकार प्रधानमंत्री के पास ही है कि वे अपने मंत्रिमंडल में किसको जगह देते हैं और किसको नहीं देते हैं…”

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर