Explore

Search
Close this search box.

Search

June 17, 2024 12:34 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bollywood News: किन फिल्मों से एक्शन क्वीन बनी दिशा पटानी

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मुंबई: दिशा पटानी अपने मैग्नेटिक प्रेजेंस के साथ बॉक्स ऑफिस पर विजेता बनकर उभरी हैं। उन्होंने अपनी फिल्मोग्राफी और फिल्मों की सफलता से खुद को स्क्रीन क्वीन साबित किया है। ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में, दिशा गर्ल-नेक्स्ट-डोर के रूप में चमकीं और उन्हें सराहना मिली। इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में पैर जमाने का मौका दिया, लेकिन ‘बागी 2’ में उनकी भूमिका से लोगों को उनकी अभिनय क्षमता का पता चला। नेहा सलगांवकर के रूप में, दिशा ने सीमित स्क्रीन समय के साथ एक स्थायी प्रभाव डाला। उनका योगदान फिल्म की भारी सफलता में शामिल हुआ, जो दुनिया भर में 258 करोड़ रुपये की कमाई करके 2018 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी।
‘मलंग’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘कुंग फू योगा’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के साथ, दिशा ने साबित कर दिया कि वह मेल डोमिनेटेड जॉनर यानी एक्शनर में भी अपनी क्षमता दिखा सकती हैं। इन फिल्मों ने दिशा की एक्शन करने की क्षमता को सुर्खियों में ला दिया और यही वजह रही कि दिशा फिल्ममेकर्स के बीच पहले कभी न देखे गए रोल्स के लिए पसंदीदा बन गईं।
अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘योद्धा’ में, दिशा ने एक ग्रे विलन ‘लैला’ की भूमिका निभाकर खुद को एक्शन क्वीन के रूप में स्थापित किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनका हैरतअंगेज एक्शन साबित करता है कि वह इस इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स के जैसे हर तरह का एक्शन कर सकती हैं। दिशा पटानी की प्रोजेक्ट चॉइस और उनकी एक्टिंग स्किल्स साबित करती है कि वह यहां जीत हासिल करने के लिए आई हैं।
काम के मोर्चे पर, एक्शन क्वीन के पास कॉमिक सेपर ‘वेलकम टू द जंगल’ से शुरू होने वाले प्रोजेक्ट्स की एक शानदार लाइनअप है। वह सूर्या-अभिनीत तमिल फिल्म ‘कांगुवा’ में दिखाई देंगी, और उनके खाते में प्रभास-अभिनीत ‘कल्कि 2898 एडी’ भी है।
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर