Explore

Search
Close this search box.

Search

May 28, 2024 2:02 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

भाजपा प्रत्याशी माधवी लता: ‘केस दर्ज’ वोट डालने पहुंंचीं मुस्लिम महिलाओं का नकाब हटवाने लगीं….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के दौरान हैदराबाद से भाजपा की फायरब्रांड नेता कोंपेला माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्का पहनकर वोट डालने पहुंची मुस्लिम महिला से वह चेहरा दिखाने को कहती हैं ताकि वोटर आईडी कार्ट पर छपे फोटो से मैच किया जा सके। इस मामले को लेकर हैदराबाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता की काफी चर्चा रही है। भाजपा ने उन्हें चार बार के AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उतारा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया था कि पुलिस भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी क्योंकि किसी भी प्रत्याशी को इस तरह से किसी का नकाब उठाकर पहचानने का अधिकार नहीं है।वहीं भाजपा प्रत्याशी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि प्रत्याशी को वोटर आईडी कार्ड चेक करने का अधिकार है।

उन्होंने कहा, कानून के मुताबिक प्रत्याशी नकाब हटवाकर वोटर आईडी कार्ड से चेहरा मैच करवा सकते हैं। और फिर मैं कोई पुरुष नहीं हूं, एक महिला होने के नाते मैंने बहुत ही मानवता और विनम्रता के साथ उनसे नकाब हटाने का आग्रह किया था। अगर कोई इस मुद्दे को हवा देना चाहता है तो इसका मतलब वह डरा हुआ है। बता दें कि इस मामले में अब तक असदुद्दीन ओवैसी ने कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि उन्होंने ट्विटर पर वीडियो जरूर शेयर किया है।

1st मैरिज एनिवर्सरी पर पति से पत्नी ने मांगा डिवोर्स: ‘UPSC एग्जाम’ में मुझे तलाक कोटे का मिल जाएगा फायदा….

वहीं भाजपा प्रत्याशी ने वोटर लिस्ट में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं। उन्होने कहा, पुलिसकर्मी बहुत ही सुस्त दिखाई पड़ते हैं। वे कुछ चेक ही नहीं करते। बहुत सारे बुजुर्ग वोटर आ रहे हैं लेकिन वोटर लिस्ट से उनका नाम ही हटा दिया गया है। बता दें कि माधवी लता का कहना है कि मुस्लिम वोटर भी उन्हें मिलने वाले हैं क्योंकि भाजपा ने तीन तलाक और रोजगार के मोर्चे पर मुस्लिम युवाओं के लिए काम किया है।

Geeta varyani
Author: Geeta varyani

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर