Explore

Search
Close this search box.

Search

April 14, 2024 10:27 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bihar News: बिहार में पकड़ौआ शादी का खूनी अंत, ससुर ने दुल्हन को बाप-बेटे सहित गोलियों से भूना

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में 25 वर्षीय एक महिला, उसके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात को महिला के ससुर ने अंजाम दिया.  घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. गांव के मुखिया का कहना है कि यह पकड़ौआ विवाह का मामला है. इसी वजह से महिला के ससुराल वाले उसे नहीं रख रहे थे.

एजेंसी के मुताबिक, यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहुक गांव की है. मृतकों की पहचान 25 वर्षीय नीलू कुमारी, नीलू के पिता उमेश यादव और भाई राजेश यादव के रूप में की गई है. ये लोग बेगूसराय जिले में श्रीनगर इलाके के रहने वाले थे.

घटना के बारे में साहेबपुर कमाल पुलिस स्टेशन के SHO दीपक कुमार ने बताया कि यह वारदात शनिवार शाम की है. उमेश यादव अपने बेटे और बेटी नीलू को लेकर नीलू की ससुराल गए थे. ग्रामीणों का कहना है कि जब उमेश बेटी की ससुराल पहुंचे तो ससुराल वाले भड़क गए और हाथापाई होने लगी.

Read More:-Seema Haider Case: सीमा हैदर के केस में आया नया मोड़, पूर्व पत‍ि गुलाम हैदर ने मांगी 4 बच्‍चों की कस्‍टडी, भारत में इस वकील से की बात..

इसी बीच नीलू कुमारी के ससुर ने अपनी बंदूक निकाली और तीनों को बिल्कुल नजदीक से गोली मार दी, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच हैं. इस मामले की जांच की जा रही है.

गांव के मुखिया सुबोध कुमार यादव ने बताया कि यह पकड़ुौआ शादी (जबरन शादी) का मामला है, जिसमें लड़कों को किडनैप कर लिया जाता है और उनकी इच्छा के विरुद्ध उनकी शादी करा दी जाती है. यही वजह है कि नीलू कुमारी के ससुराल वाले शादी के दो साल बाद भी उसे अपने घर नहीं ले जा रहे थे.

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर