Explore

Search
Close this search box.

Search

February 29, 2024 9:08 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 में लगाए गए इल्जामों पर भड़कीं नाजिला, एक्ट्रेस बोलीं- यह शर्म की बात है कि…

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

नई दिल्ली: Munawar Faruqui Claims In Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 का हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है, जिसका कारण शो में बढ़ती लड़ाईयां है. दरअसल, शो में टॉप 3 में गिने जाने वाले कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी और एक्स कंटेस्टेंट आयशा खान के बीच एक नॉमिनेशन के चलते बहस इतनी बढ़ गई कि आयशा खान ने कई खुलासे स्टैंडअप कॉमेडियन को लेकर कर दिए. वहीं अपने जवाब में मुनव्वर ने भी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर कुछ बातों का जिक्र किया. इसके बाद एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया के जरिए रिएक्शन दिया है.

दरअसल, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि मुनव्वर फारूकी शो में आने से पहले एक जानी मानी इन्फ्लूएंसर को शादी का प्रपोजल देकर आए हैं वो भी टू टाइमिंग करते हुए नाजिला के साथ. इसके बाद नाजिला के बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने जवाब में कहा कि नाजीला ने उस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और उसके बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया.

ये हीरोइन थी इंडियन सिनेमा में पहला और सबसे लंबा ‘किस’ देने वाली एक्ट्रेस!

इसके बाद नाजिला ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, यह शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं. इस पोस्ट के अलावा फैंस भी नाजिला और आयशा खान के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. जबकि मुनव्वर के फैंस उनके साथ खड़े हो रखे हैं.

बता दें बिग बॉस 17 में फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें सभी घरवालों की फैमिली से जुड़े लोग नजर आएंगे. जबकि मुनव्वर फारूकी की बहन और आयशा खान के भाई की शो में एंट्री होगी.

 

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर