Explore

Search
Close this search box.

Search

July 21, 2024 5:59 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स: Ladakh Daulat Beg Oldie इलाके में बड़ा हादसा….

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

Ladakh के दौलत बेग ओल्डी इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में 5 जवान शहीद हो गए. रक्षा अधिकारी ने बताया कि टैंक अभ्यास के दौरान अचानक नदी का जलस्तर बढ़ गया जिससे 5 जवानों की जान चली गई.

लद्दाख के दौलत बेग ओल्डी इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. रक्षा अधिकारी ने बताया कि इलाके में शुक्रवार को नदी पार करने के लिए टैंक अभ्यास के दौरान अचानक जलस्तर बढ़ गया. इस हादसे में सेना के पांच जवान शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि न्योमा-चुशुल क्षेत्र में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास शुक्रवार देर रात टी-72 टैंक पर सवार होकर नदी पार करते समय सेना के पांच जवान बह गए थे जिनका शव बरामद कर लिया गया है.

रक्षा अधिकारी की ओर से बताया गया कि घटना दौलत बेग ओल्डी से 148 किलोमीटर दूर मंदिर मोड़ के पास देर रात करीब एक बजे अभ्यास के दौरान हुई. पांच सैनिकों को टी-72 टैंक नदी पार ले जा रहा था. ठीक इसी वक्त नदी में अचानक आई बाढ़ के कारण यह डूब गया.

नई दिल्ली: संसद में PM मोदी संग की कदमताल; विपक्ष के नेता बने राहुल गांधी काफी दिनों बाद कुर्ते में दिखे…..

एक जेसीओ और चार जवान शहीद

रक्षा अधिकारी दौलत बेग ओल्डी इलाके में नदी पार करने के अभ्यास के दौरान हुए हादसे में एक जेसीओ और चार जवानों समेत पांच भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए.

राजनाथ सिंह ने जताया दुख

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि लद्दाख में नदी पार कराते समय दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ जिसमें हमारे पांच बहादुर भारतीय सेना के जवानों की जान चली गई. खबर सुनकर आहत हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. दुख की इस घड़ी में पूरा देश उनके साथ खड़ा है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर