Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 12:01 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Bhind News: नए मोबाइल में सिम डालते ही एसएमएस आया; दो लड़के नाबालिग किशोरियों को ले गए, 22 दिन बाद भोपाल मे…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

पुलिस ने किशोरियों की तलाश में 20 दिन में हैदराबाद, आंधप्रदेश के विजयवाड़ा, दिल्ली, ग्वालियर, आगरा सहित अन्य जगह दबिश दी। 21वें दिन युवकों ने नए मोबाइल लेकर छह महीने पुरानी सिम जैसे ही मोबाइल में डाली तो पुराने नंबर पर एसएमएस आया। युवकों की लोकेशन मिलते ही शनिवार को पुलिस ने भोपाल के एक होटल में चारों लोगों को पकड़ लिया। इन 22 दिनों में दो समाज के बीच तनाव की स्थिति बनी रही।

यह है पूरा मामला

आठ मई की रात लावन और अम्लेड़ी निवासी व्यक्तियों ने बरोही थाने में रिपोर्ट लिखाई कि उनकी 17 वर्षीय और 15 साल छह माह की बेटी घर से गायब है। पुलिस ने तुरंत अज्ञात युवकों के खिलाफ किशोरियों के अपहरण का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी। चूंकि किशोरी ब्राह्मण समाज और युवक क्षत्रिय समाज के होने के कारण दोनों समाजों के बीच तनावपूर्ण स्थिति बन गई। 26 मई की रात एसपी डाॅ. असित यादव अचानक बरोही थाने का निरीक्षण करने पहुंचे और थाना प्रभारी अतुल भदौरिया को अपहृत किशोरी के मामले की पूरी जानकारी लेकर उन्हें जल्द से जल्द दस्तयाब करने के निर्देश दिए। एसपी ने सायबर सेल टीम को भी निर्देश दिए।

Read More :- जानें क्या करें क्या नहीं:- डिलीवरी के बाद डल हो गई है, स्किन या बढ़ रही है टेंशन…..

एसएमएस आते ही पुलिस ने भोपाल के होटल से दबोचा

बरोही थाना प्रभारी अतुल भदौरिया ने बताया कि नाबालिग की तलाश में पुलिस टीम हैदराबार, विजयवाड़ा, दिल्ली सहित अन्य जगह दबिश दी, लेकिन वह वहां नहीं मिले। 29 मई को आरोपितज अंतिन शर्मा के पुराने नंबर पर एक एमएसएस आया। एसएमएस मिलते ही सायबर टीम ने जांच की तो युवक की लोकेशन भोपाल के एक होटल में लगी। पुलिस टीम भोपाल पहुंची और यहां से चारों को दस्तयाब कर दिया।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह चारों लोग लावन के स्कूल में एक साथ पढ़ते हैं। आठ मई को घर से निकलते समय दोनों लड़किया एक लाख 40 हजार रुपये नकद और कुछ जेवर साथ लाई थी। पुलिस उन्हें तलाश नहीं कर सके इसलिए उन्होंने घर से निकलने के बाद अपने मोबाइल बंद कर दिए।

इसके बाद उन्होंने कुछ दिन मोबाइल का उपयोग नहीं किया। साथ ही उन्होंने दो नए मोबाइल खरीदे और अतिन ने छह माह पुरानी सिम मोबाइल में डाली, वैसे ही अलर्ट एसएमएस आया तो पुलिस उन तक पहुंच गई। पुलिस चारों लोगों को भिंड लेकर आ गई है। नाबालिग किशोरियों के बयान के आधार पर युवकों के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ा दी हैं।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर