Explore

Search
Close this search box.

Search

June 21, 2024 12:21 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Anupama 2 June 2024: यशदीप को होगा गलती का अहसास; वनराज सुन लेगा टीटू की सारी बातें…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

यशदीप जब गुलाटी से मुलाकात करके घर लौट रहा होगा तब उसका सामना कुछ ऐसे लड़कों से होगा जो उसका मजाक बनाने की कोशिश करेंगे। यशदीप उनसे भिड़ जाएगा, लेकिन नशे की हालत में होने के चलते उनसे जीत नहीं पाएगा। चोटिल यशदीप जब घर लौटेगा तो उसकी मां उसे समझाएगी कि वो बेवजह अनुपमा को दोषी माने बैठा है। बीजी उसे समझाएंगी कि फौज में हर जवान अपने साथी पर भरोसा करता है तभी लड़ाइयां जीती जाती हैं। बीजी की बातें सुनकर यशदीप को अपनी गलती का अहसास होगा। इधर वनराज शाह को डिंपल का फोन मिल जाएगा जिस पर बार-बार टीटू का फोन आ रहा होगा।

Read More :- Actress Raveena Tandon: एक्ट्रेस पर लगाए झूठे आरोप: रवीना टंडन के घर के बाहर लगे CCTV में रिकॉर्ड हुई असलियत…..

वनराज सुन लेगा टीटू की सारी बातें

वनराज देख लेगा कि टीटू बार-बार डिंपल से मिलने और उसे अपने अतीत के बारे में कुछ बताने की जिद कर रहा है। वह टीटू की कॉल उठाकर उसकी बातें सुन लेगा। इधर अनुपमा अपने भाई भावेश के घर पहुंच गई है और अब शाह निवास में रहने की बजाए यहीं रहेगी। अनुपमा को रात भर ये सपने सोने नहीं देते कि किसी ने उसके खिलाफ साजिश की है और पूरी दुनिया में उसक नाम बदनाम हो गया है। उधर अनुज कॉल करके अनुपमा से उसकी खैरियत पूछेगा।

भारत में उड़ेगा अनुपमा का मजाक

बातों-बातों में अनुपमा उसे बताएगी कि उसने अपनी साड़ी से आध्या के लिए एक लहंगा तैयार किया था और वो लहंगा उसे दे दे। अनुपमा कहेगी कि आध्या को यह मत बताइएगा कि मैंने बनाया है, वरना वो पहनेगी नहीं। अनुज कहेगा मैं पूरी कोशिश करूंगा उसे यह लहंगा देने की। अगली सुबह अनुपमा शाह निवास के लिए रवाना हो जाएगी। रास्ते में उसका ऑटो खराब हो जाएगा तो उसे पैदल जाना पड़ेगा। वह देखेगी कि उसके खिलाफ इंडिया में पोस्टर लगे हैं और राह चलते लोग उसका मजाक बना रहे हैं।

इसी बीच एक झांकी में माता रानी का रूप लेकर जाती लड़की उसके माथे पर टीका लगाएगी जैसे उसके बापूजी लगाया करते थे। अनुपमा को हिम्मत मिलेगी और उधर शाह निवास में जब परी बार-बार अपनी दादी के बारे में पूछ रही होगी। तब लीला चटक कर रहेगी कि तेरी दादी नहीं आएगी। और इसी बीच शाह निवास में अनुपमा की एंट्री होगी। उसे वहां दरवाजे पर खड़ी देखकर सबके होश उड़ जाएंगे। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर