Explore

Search
Close this search box.

Search

May 25, 2024 1:28 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

Anjali Arora: कच्चा बादाम Girl Anjali Arora का डांस देख भड़के लोग, बोला और इनको सीता बनना है,

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

‘कच्चा बादाम’ वीडियो से मशहूर हुईं सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को कंगना रनोट के विवादित रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ से लाइमलाइट मिली थी। इंटरनेट पर वह अपने डांस वीडियोज और बोल्ड फोटोज के लिए चर्चा में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर यूं तो अंजलि काफी एक्टिव रहती हैं। मगर ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के बाद उन्हें किसी टीवी शो में नहीं देखा गया था। हालांकि, अब वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। दिलचस्प बात ये है कि वह बड़े पर्दे पर माता सीता बनकर डेब्यू करने जा रही हैं। अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही वह अब बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

अंजलि अरोड़ा के डांस वीडियो से मची खलबली
अंजलि अरोड़ा के ट्रोल होने की सबसे बड़ी वजह उनका हालिया डांस वीडियो है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘जिंद कड़ के’ सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। ब्लू कलर की जींस और फ्लोरल टॉप में अंजलि झूम रही हैं। इस डांस वीडियो के जरिए वह बहुत ट्रोल हो रही हैं।

Mouth Dryness: क्‍या आपका भी मुंह बार-बार सूखता है? तो हो सकते है इन 5 बीमारियों के लक्षण, जान लें आप भी

अंजलि अरोड़ा हो रहीं ट्रोल

एक यूजर ने कहा, “और इनको सीता माता बनना है।” एक और ने कहा, “ऐसी लड़कियों को सीता जी का रोल नहीं मिलना चाहिए।” एक और ने कहा, “कौन-कौन मानता है कि इसे माता सीता का रोल नहीं करना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा, “ये औरत सीता माता नहीं बननी चाहिए।” एक यूजर ने अंजलि को बॉयकॉट करने की डिमांड की है।

इस फिल्म में बनेंगी माता सीता

हाल ही में, अंजलि अरोड़ा ने अनाउंस किया कि वह Shri Ramayan Katha से फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वह माता सीता का किरदार निभाएंगी। इस पौराणिक फिल्म का निर्देशन अभिषेक सिंह करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण प्रकाश महोबिया और संजय बुंदेला कर रहे हैं।

Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर