Explore

Search
Close this search box.

Search

June 14, 2024 10:43 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

हमीरपुर रैली में धारा-370 खत्म होने पर बोले अमित शाह :- ‘खून की नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं’…..

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखा हमला किया. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेता हमें डराते हैं कि पीओके की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है, मैं आज देवभूमि से कहता हूं कि राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, एटम बम से नहीं डरते. मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे.

अमित शाह ने विपक्ष को लेकर कहा कि ये लोग संसद में भी डराते थे कि धारा 370 खत्म हो जाएगी तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी. राहुल बाबा, 5 साल हो गए, खून की नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, जब आपकी पार्टी की सरकार थी तब आए दिन 10 साल तक आलिया, मालिया और जमालिया पाकिस्तान से आते थे, बम धमाके करते थे और चले जाते थे, तुष्टिकरण की राजनीति के कारण आप कुछ नहीं करते थे.

Elon Musk ने लगाया बड़ा आरोप: हर रात WhatsApp से डेटा हो रहा है एक्सपोर्ट….

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारा तो 400 पार हो रहा है, लेकिन राहुल बाबा फिर एक बार 40 के नीचे सिमट रहे हैं. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के पास प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी ही नहीं है. एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? तो उन्होंने जवाब दिया कि बारी-बारी से 1-1 साल, एक-एक व्यक्ति बनेगा. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, ये परचून की दुकान नहीं है, 140 करोड़ लोगों का देश है.

राम मंदिर का जिक्र कर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक राममंदिर निर्माण को लटकाकर रखा, लेकिन पीएम मोदी ने राममंदिर बनवाया, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शिमला में छुट्टियां मनाने तो आते हैं, लेकिन प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए, क्योंकि वो अपनी वोट बैंक से डरते हैं. उनकी वोट बैंक रोहिंग्या घुसपैठिए हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर