Explore

Search
Close this search box.

Search

April 21, 2024 8:12 am

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

साड़ी लुक में कहर बरपा रही है अभिनेत्रियां

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email
मुंबई : भारतीय फैशन की दुनिया में, साड़ी अनुग्रह, सुंदरता और परंपरा का एक शाश्वत प्रतीक है। हालाँकि, लगातार विकसित हो रहे रुझानों और डिजाइनरों की रचनात्मक प्रतिभा के साथ अभिनेत्रियाँ अब अपने अपरंपरागत लेकिन आश्चर्यजनक लुक के साथ साड़ी खेल को फिर से परिभाषित कर रही हैं। आलिया भट्ट से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक, ये बॉलीवुड सुंदरियां पारंपरिक पोशाक की सीमाओं को पार करते हुए, अपने अभिनव साड़ी पहनावे के साथ लहरें बना रही हैं।
आलिया भट्ट: अपने बेबाक स्टाइल के लिए मशहूर आलिया भट्ट अपनी अनूठी साड़ी पसंद से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। ब्रैलेट और स्ट्रक्चर्ड ब्लाउज के साथ लेस वाले पल्लू से लेकर अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स साड़ी लुक के साथ स्टेटमेंट बनाने तक, आलिया सहजता से आधुनिकता को परंपरा के साथ जोड़ती है, हर उपस्थिति के साथ नए रुझान स्थापित करती है।
कैटरीना कैफ: सादगी और सुंदरता का प्रतीक, कैटरीना कैफ की साड़ी शैली पूरी तरह से ग्लैमरस है। गोल बंद गले वाली, पूरी तरह से सोने की कढ़ाई वाली एक साधारण लेकिन सुरुचिपूर्ण लाल साड़ी का उनका चयन, उनकी शाश्वत अपील और त्रुटिहीन स्वाद को दर्शाता है, जो साबित करता है कि कभी-कभी कम वास्तव में अधिक होता है।
शमिता शेट्टी: शमिता शेट्टी अपने आधुनिक लेकिन पारंपरिक रूप से स्टाइलिश साड़ी लुक के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी खूबसूरत जॉर्जेट साड़ी और नेट पल्लू के साथ क्लासिक पोशाक में एक समकालीन मोड़ जोड़कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। आधुनिक और पारंपरिक तत्वों का उनका सहज मिश्रण उन्हें एक सच्ची साड़ी मोहिनी बनाता है।
मलाईका अरोरा: मलाईका अरोरा अपने फैशन विकल्पों के साथ बयान देने में कभी असफल नहीं होती हैं, और उनका साड़ी लुक भी कोई अपवाद नहीं है। उनकी बैंगनी चमकदार साड़ी और एक ट्विस्ट के साथ ब्लाउज हर किसी का पसंदीदा बन गया, ब्लाउज सामने रखा गया था और उसके नीचे पल्लू लपेटा गया था, जो पारंपरिक साड़ी पहनावे को एक ताज़ा रूप प्रदान करता था।
जैकलीन फर्नांडीज: जैकलीन फर्नांडीज अपने बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और उनका साड़ी लुक भी कुछ अलग नहीं है। उन्होंने हाल ही में पल्लू के कंधे पर एक बड़े धनुष से सजी एक साड़ी पहनी थी, जिसे एक स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था, जिससे यह साबित हुआ कि अपरंपरागत विवरण पारंपरिक पोशाक में नाटक और ग्लैमर का स्पर्श जोड़ सकते हैं।
शोभिता: शोभिता की साड़ी शैली नवीनता और रचनात्मकता के बारे में है। हालाँकि उनकी साड़ी पारंपरिक रूप से सुनहरे और बेज रंग की हो सकती है, लेकिन वह इसे अनोखे तरीके से पहनती हैं जो इसे भीड़ से अलग बनाती है। क्लासिक साड़ी ड्रेपिंग तकनीकों को फिर से आविष्कार करने की उनकी क्षमता उनके फैशन-फॉरवर्ड दृष्टिकोण और विस्तार पर नज़र को दर्शाती है।
अंत में, ये साड़ी सायरन अपने बोल्ड और अपरंपरागत लुक के साथ पारंपरिक भारतीय पोशाक को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। अद्वितीय ड्रेपिंग शैलियों से लेकर अभिनव ब्लाउज़ डिज़ाइन तक, वे हर जगह महिलाओं को अपने फैशन विकल्पों में रचनात्मकता और व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। जैसे-जैसे वे साड़ी फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखते हैं, एक बात स्पष्ट है – साड़ी हमेशा सुंदरता और अनुग्रह का एक कालातीत प्रतीक बनी रहेगी, चाहे इसे कैसे भी स्टाइल किया गया हो।
Sanjeevni Today
Author: Sanjeevni Today

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर