Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 4:25 am

लेटेस्ट न्यूज़

राहुल ने PM को डंडे से पीटने की बात की’, नड्डा का खरगे को पत्र………’सोनिया ने मौत का सौदागर कहा……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी चीफ मल्लिकार्जुन खरगे को खुला पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब दिया है. जेपी नड्डा ने लिखा, आदरणीय खड़गे जी, आपने राजनीतिक मजबूरीवश जनता द्वारा बार-बार नकारे गए अपने फेल प्रोडक्ट को एक बार फिर से पोलिश कर बाजार में उतारने के प्रयास में जो पत्र देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को लिखा है, उस पत्र को पढ़ कर मुझे लगा कि आपके द्वारा कही गई बातें यथार्थ और सत्य से कोसों दूर हैं.

दरअसल,  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार को पीएम मोदी को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू समेत उन नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी, जिन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिए. उन्होंने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर लिखे पत्र में उन्हें बधाई देने के साथ ही राहुल के खिलाफ दिए गए बयानों का जिक्र किया था. जेपी नड्डा ने इसी पत्र के जवाब में खरगे को पत्र लिखा है.

Underweight Health Problems: यहां जानें कैसे………’Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक…….

आप राहुल गांधी की करतूतों को भूल गए- नड्डा

नड्डा ने लिखा, ऐसा लगता है कि पत्र में आप राहुल गांधी सहित अपने नेताओं की करतूतों को या तो भूल गए हैं या उसे जानबूझ कर नजरअंदाज किया है. इसलिए मुझे लगा कि उन बातों को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना जरूरी है. खड़गे जी चूंकि आपने अपने पत्र में सेलेक्टिव तरीके से बात केवल राहुल गांधी को लेकर की, इसलिए मैं उसी से अपनी बात की शुरुआत करना चाहूंगा.

‘जिसने संसद में PM को पीटने की बात कही…’

उन्होंने लिखा, जिस व्यक्ति का इतिहास ही देश के प्रधानमंत्री सहित पूरे ओबीसी समुदाय को चोर कहकर गाली देने का रहा हो, देश के प्रधानमंत्री के लिए अत्यंत अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने का रहा हो, जिसने संसद में देश के प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की बात कही हो, जिसकी धृष्ट मानसिकता से पूरा देश वाकिफ हो, उस राहुल गांधी को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के चलते कर रहे हैं?

जेपी नड्डा ने लिखा, ये राहुल गांधी की माताजी सोनिया गांधी ही थीं न खड़गे जी, जिन्होंने मोदी जी के लिए मौत का सौदागर’ जैसे अत्यंत असभ्य अपशब्दों का प्रयोग किया था? इन सभी दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक बयानों का तो आप और आपकी पार्टी के नेता महिमामंडन करते रहे. क्यों तब राजनीतिक शुचिता की बातें कांग्रेस भूल गई थी? जब राहुल गांधी ने सरेआम ‘मोदी की छवि को खराब कर देंगे’ वाली बात कही थी तो राजनीतिक मर्यादा को किसने खंड-खंड किया था खड़गे जी? मैं ये समझता हूं खड़गे जी कि अपने नित्य निरंतर फेल प्रोडक्ट का बचाव करना और उसे महिमामंडित करना आपकी मजबूरी है, लेकिन कम से कम कांग्रेस अध्यक्ष होने के नाते आपको इन चीजों पर आत्ममंथन भी तो करना चाहिए था.

भविष्य के लिए घातक हैं ये बयान- खरगे

खरगे ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में बिट्टू और सत्तापक्ष के कुछ अन्य नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ बयानों का उल्लेख किया और कहा कि ये भविष्य के लिए घातक हैं. खरगे ने पत्र में कहा, सबसे पहले मैं आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई देता हूं. इसके साथ ही ऐसे मुद्दे पर आपका ध्यान आकृष्ट कराना चाहता हूं जो सीधे लोकतंत्र और संविधान से जुड़े हैं. आप अवगत होंगे कि लोक सभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक, हिंसक और अशिष्ट बयानों का सिलसिला चल रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी दलों के नेताओं ने जिस हिंसक भाषा का उपयोग किया है, वह भविष्य के लिए घातक है.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर