Explore

Search
Close this search box.

Search

September 20, 2024 3:08 am

लेटेस्ट न्यूज़

पहली ही फिल्म ने कमाए 100 करोड़, डूबने लगा स्टारडम तो छोड़ दी इंडस्ट्री……..’साउथ एक्ट्रेस ने जब बॉलीवुड में रखा कदम……

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

साउथ सिनेमा में अपने स्टारडम का सिक्का चलाने के बाद आसिन थोट्टुमकल ने बॉलीवुड में एंट्री ली और अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ सुपरहिट फिल्में दे डालीं. असिन ने बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही अपनी पहली फिल्म से बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रच दिया था.

साउथ में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगाने के बाद जब असिन ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा, तो बॉलीवुड ने उनका खुली बाहों के साथ स्वागत किया. उनकी पहली ही फिल्म मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ थी.

आमिर खान के सामने बिफरीं एक्ट्रेस…….’सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद PTSD, डिप्रेशन में थीं रिया चक्रवर्ती…

असिन ने आमिर खान के साथ साल 2008 में आई फिल्म ‘गजिनी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये उनकी ही तमिल फिल्म ‘गजिनी’ की हिंदी रीमेक थी. तमिल भाषा में भी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर तहलका मचा दिया था.

‘गजिनी’ बॉलीवुड की पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया था. उसके बाद असिन ने अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया.

असिन ने कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. वह पहली बार कोलगेट के एड में दिखी थीं जिससे उन्हें पहचान मिली और फिर उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर मिलने लगे.

असिन की आखिरी फिल्म साल 2015 में अभिषेक बच्चन के साथ आई थी. इस फिल्म में ऋषि कपूर भी नजर आए थे. ‘ऑल इज वेल’ बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म के बाद असिन ने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ शादी कर ली.

शादी के बाद से ही असिन फिल्मी दुनिया से दूर हैं. वह अपनी बेटी और पति के साथ अपनी फैमिली लाइफ में एंजॉय कर रही हैं. भले ही एक्ट्रेस को इंडस्ट्री छोड़े 9 साल हो चुके हैं, लेकिन वह आज भी करोड़ों की मालकिन हैं.

ताजा खबरों के लिए एक क्लिक पर ज्वाइन करे व्हाट्सएप ग्रुप

Leave a Comment

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर